मुंबई: भारी बारिश के चलते बंबई हाईकोर्ट ने टाली सुशांत समेत कई मामलों की ऑनलाइन सुनवाई
Maharashtra News in Hindi

मुंबई: भारी बारिश के चलते बंबई हाईकोर्ट ने टाली सुशांत समेत कई मामलों की ऑनलाइन सुनवाई
बंबई हाईकोर्ट

बई (Mumbai Heavy Rains) में बारिश होने की वजह से बंबई हाईकोर्ट (Bombay Highcourt) ने विभिन्न मामलों की ऑनलाइन सुनवाई टाल दी.

  • Share this:
मुंबई. मुंबई (Mumbai Heavy Rains) में बीती रात और सुबह भारी बारिश होने की वजह से बंबई हाईकोर्ट (Bombay Highcourt) ने मंगलवार को विभिन्न मामलों की ऑनलाइन सुनवाई टाल दी. एक अधिकारी ने बताया कि बारिश के कारण अदालत के कई कर्मी दक्षिण मुंबई स्थित अदालत नहीं पहुंच सके . इसलिए हाईकोर्ट की पांच पीठों ने कई मामलों की सुनवाई स्थगित कर दी. इन पीठों में चीफ जस्टिस दीपांकर दत्ता की अध्यक्षता वाली पीठ भी शामिल है.

अधिकारी ने बताया कि अदालत इन मामलों पर सुनवाई बुधवार को करेगी. चीफ जस्टिस की अध्यक्षता वाली पीठ के समक्ष अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले को मुंबई पुलिस से सीबीआई या विशेष जांच दल को सौंपने की मांग करने वाली एक याचिका भी सूचीबद्ध थी.

वहीं जस्टिस आर.डी. धानुका की अध्यक्षता वाली एक अन्य पीठ के समक्ष एलगार परिषद मामले में गिरफ्तार सुधा भारद्वाज की जमानत याचिका पर सुनवाई होनी थी. मुंबई में सोमवार रात से ही भारी बारिश हो रही है जिसके कारण निचले इलाकों में पानी भर गया है और इस वजह से लोकल ट्रेन सेवाएं तथा सड़क यातायात प्रभावित हुआ है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज