Home /News /maharashtra /

Ho Ho Bus: मुंबई में पर्यटकों के लिए चलेंगी हो-हो बस, लोगों की बताई डिजाइन से होंगी तैयार

Ho Ho Bus: मुंबई में पर्यटकों के लिए चलेंगी हो-हो बस, लोगों की बताई डिजाइन से होंगी तैयार

बेस्‍ट तैयार करेगी हो हो बस. (File pic)

बेस्‍ट तैयार करेगी हो हो बस. (File pic)

Ho Ho Bus Service Mumbai: बेस्‍ट ने बुधवार को 'डिजाइन मुंबई हो हो बस कैंपेन' की शुरुआत की है. इसके तहत लोग अभियान में हिस्‍सा लेकर बस की डिजाइन के बारे में सुझाव दे सकते हैं. अफसरों का कहना है कि इस कैंपेन का मकसद लोगों को नई बस सेवा से जोड़ना और इन बसों को लोकल लुक देना है.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबई. मुंबई (Mumbai) में पर्यटन को बढ़ावा देने और पर्यटकों (Tourists) को सहूलियत देने के लिए जल्‍द ही ‘हो हो बस’ सेवा (Ho Ho Bus Service) शुरू करने की तैयारी चल रही है. इसके लिए बृहन्‍मुंबई इलेक्ट्रिसिटी सप्‍लाई एंड ट्रांसपोर्ट (BEST) ने लोगों से अपील की है कि वे इस बस की डिजाइन के लिए अभियान में हिस्‍सा लें. बेस्‍ट ही इन बसों का संचालन करेगा. इस बसों को मुंबई के सीएसएमटी से जुहू के बीच चलाए जाने की योजना है.

    बेस्‍ट ने बुधवार को ‘डिजाइन मुंबई हो हो बस कैंपेन’ की शुरुआत की है. इसके तहत लोग अभियान में हिस्‍सा लेकर बस की डिजाइन के बारे में सुझाव दे सकते हैं. अफसरों का कहना है कि इस कैंपेन का मकसद लोगों को नई बस सेवा से जोड़ना और इन बसों को लोकल लुक देना है.

    सीएसएमटी और जुहू के बीच हो हो बस सेवाएं हर 30 मिनट के बाद सुबह 9 बजे से रात 8 बजे तक उपलब्ध होगी. इसके लिए लोगों को एक तरफ का 250 रुपये किराया देना होगा. इसके यात्री किसी भी बस स्टैंड पर उतर सकते हैं और उसी टिकट के साथ पर्यटन स्थलों की यात्रा के बाद उसी रास्‍ते पर आने वाली दूसरी हो हो बस में चढ़ सकते हैं.

    बताया गया है कि इस बस के मार्ग पर 11 स्‍टॉपेज होंगे और इनमें 19 पर्यटन स्‍थलों को शामिल किया गया है.

    Tags: Mumbai

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर