लाइव टीवी

मुंबईः लॉकडाउन में समोसा पार्टी करना पड़ा हाउसिंग सोसायटी को महंगा, 2 शख्स गिरफ्तार
Maharashtra News in Hindi

भाषा
Updated: May 19, 2020, 11:03 PM IST
मुंबईः लॉकडाउन में समोसा पार्टी करना पड़ा हाउसिंग सोसायटी को महंगा, 2 शख्स गिरफ्तार
अधिकारी के अनुसार सोसायटी के दोनों सदस्यों पर भादंसं की विभिन्न संबंधित धाराएं लगाई गई है.

कोरोना वायरस लॉकडाउन (Corona virus Lockdown) के बीच मुम्बई के उपनगरीय क्षेत्र घाटकोपर में एक हाउसिंग सोसायटी (Housing society) के परिसर में संगीत पार्टी का आयोजन किया गया जहां अतिथियों को समोसे खिलाए गए.

  • Share this:
मुम्बई. कोरोना वायरस लॉकडाउन (Corona virus Lockdown) के बीच मुम्बई (Mumbai) के उपनगरीय क्षेत्र घाटकोपर में एक हाउसिंग सोसायटी (Housing society) के परिसर में संगीत पार्टी का आयोजन किया गया जहां अतिथियों को समोसे खिलाए गए. जब यह मामला सामने आया तब पुलिस (Police) ने निषेधाज्ञा का उल्लंघन करने के आरोप में सोमवार को हाउसिंग सोसायटी के अध्यक्ष समेत उसके दो सदस्यों को गिरफ्तार किया.

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार व्यक्तियों की पहचान सोसायटी के अध्यक्ष राहुल सांघवी और सदस्य जेठालाल देधिया के रूप में हुई है. इन्हीं दोनों ने इस पार्टी का आयोजन किया था.

सोमवार को हुआ था पार्टी का आयोजन
एक पुलिस अधिकारी के अनुसार घाटकोपर (पूर्व) के कुकरेजा हाउसिंग सोसायटी के परिसर में इस संगीत पार्टी का आयोजन किया गया था. उन्होंने बताया कि यह पार्टी संभवत: सोमवार को हुई थी. सोशल मीडिया पर इस पार्टी के कई वीडियो फैलने के बाद सोमवार शाम को इस अपराध को लेकर मामला दर्ज किया गया. एक वीडियो क्लिप में कुछ लोग गिटार बजाते हुए और कुछ समोसे खाते एवं कुछ बांटते हुए नजर आ रहे हैं.



भादंसं की लगाई गई हैं धाराएं


अधिकारी के अनुसार सोसायटी के दोनों सदस्यों पर भादंसं की विभिन्न संबंधित धाराएं लगाई गई है. उन पर आपदा प्रबंधन अधिनियम के संबंधित प्रावधान भी लगाए गए हैं. बता दें कि कोरोना वायरस के सबसे ज्यादा मामले महराष्ट्र से ही आ रहे हैं. महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमण के मामले 35 हजार को पार कर गया है जबकि राज्य में कुल 1,249 लोगों की मौत हो चुकी है. राज्य में 35,058 केस सामने आ चुके हैं जिसमें 25,392 एक्टिव केस हैं.



ये भी पढ़ेंः-
कोरोना के बाद भारत में इस रहस्यमय बीमारी ने दी दस्तक, बच्चों को है ज्यादा खतरा, जानें इसके लक्षण
कोरोना की 'संजीवनी बूटी' बनीं ये 5 दवाइयां, दुनिया भर में ठीक हो रहे मरीज
First published: May 19, 2020, 11:01 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading