होम /न्यूज /महाराष्ट्र /नाश्ते में नमक ज्यादा हुआ तो कर दी हत्या, मुंबई में पति ने बेरहमी से पत्नी को मार डाला

नाश्ते में नमक ज्यादा हुआ तो कर दी हत्या, मुंबई में पति ने बेरहमी से पत्नी को मार डाला

सांकेतिक तस्वीर

सांकेतिक तस्वीर

Murder in Mumbai: मुंबई में एक पति ने खाने में नमक ज्यादा होने पर गुस्से में आकर पत्नी की हत्या कर दी. यह घटना तब हुई ज ...अधिक पढ़ें

मुंबई: मुंबई (Murder in Mumbai) में एक पति ने खाने में नमक ज्यादा होने को लेकर गुस्से में आकर पत्नी की हत्या कर दी. बैंक ऑफ महाराष्ट्र में कंप्यूटर ऑपरेटर निकेश घाग (46) को नाश्ते में अधिक नमक के कारण अपनी पत्नी निर्मला (40) की कथित तौर पर हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. उनका 12 साल का बेटा चिन्मय इस हत्याकांड का चश्मदीद है.

हिन्दुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, नवघर थाने के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक मिलिंद देसाई ने कहा कि, आरोपी ने पहले पत्नी निर्मला का बेडरूम में हाथों से गला घोंटा और बाद में उसने कपड़े टांगने के लिए इस्तेमाल की जाने वाली नायलॉन की रस्सी को नीचे खींच लिया और यह सुनिश्चित करने के लिए
उसका फिर से गला घोंट दिया कि वह मर जाए. 12 साल के बच्चे चिन्मय ने इसकी जानकारी पुलिस को दी.

यह घटना तब हुई जब पीड़िता ने निकेश को साबूदाने की खिचड़ी परोसी और बेडरूम में चली गई. कुछ देर बाद निकेश ने उसका पीछा किया और उसे पीटना शुरू कर दिया, जबकि चिन्मय ने अपने पिता से उसे जाने देने की गुहार लगाई. पुलिस को दिए अपने बयान में बच्चे ने कहा कि उसकी मां ने वापस लड़ने की कोशिश की, लेकिन उसके पिता ने उसे काबू कर लिया.

पुलिस ने बताया कि, आरोपी पति के जाने के बाद महिला फर्श पर पड़ी हुई थी. इसके बाद बच्चे ने अपनी दादी और मामा प्रभाकर गुरव को बुलाया. मृतक महिला के भाई गुरव ने पुलिस को बताया कि उसकी बहन और देवर के बीच पिछले दो सप्ताह से घरेलू मुद्दों को लेकर लड़ाई चल रही थी. वह निर्मला को ऑटो से पंडित भीमसेन जोशी सिविक अस्पताल ले गए, जहां पहुंचने पर उसे मृत घोषित कर दिया गया.

मुंबई में 100 रुपये के लिए कर दी दोस्त की हत्या, शव को कंबल में लपेटकर लगा दी आग

इस बीच अगले दिन आरोपी निकेश घाग खुद नवघर थाने पहुंचा और ऑन-ड्यूटी पुलिस को हत्या की सूचना दी. पुलिस घाग के साथ फ्लैट पर पहुंच गई. आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह शुक्रवार को उपवास कर रहा था और उसे नाश्ते में नमक ज्यादा मिला. इसके बाद उसने निर्मला से पूछताछ की और लड़ाई बढ़ गई.

पुलिस ने कहा कि, हमने आरोपी निकेश घाग को आईपीसी की धारा 302 के तहत हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है और जब ठाणे अदालत में पेश किया गया तो आरोपी को पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है.

Tags: Mumbai crime, Mumbai police, Mumbai Police Crime Branch

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें