Home /News /maharashtra /

उद्धव ठाकरे ने CM फडणवीस के सामने ही कहा- मुझे चाहिए आपके ये 'क्राइसेस मंत्री'

उद्धव ठाकरे ने CM फडणवीस के सामने ही कहा- मुझे चाहिए आपके ये 'क्राइसेस मंत्री'

उद्धव ठाकरे ने सीएम फडणवीस के सामने ही कहा - मुझे चाहिए आपके ये 'क्राइसेस मंत्री'

उद्धव ठाकरे ने सीएम फडणवीस के सामने ही कहा - मुझे चाहिए आपके ये 'क्राइसेस मंत्री'

महाराष्ट्र की देवेंद्र फडणवीस सरकार के क्राइसेस मंत्री कहे जाने वाले गिरीश महाजन के लिए शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने कहा कि मुझे चाहिए आपके ये क्राइसेस मंत्री.

    महाराष्ट्र की देवेंद्र फडणवीस सरकार के क्राइसेस मंत्री कहे जाने वाले गिरीश महाजन के लिए शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने कहा कि मुझे आपके ये क्राइसेस मंत्री चाहिए. बता दें कि अन्ना हजारे के आंदोलन को खत्म कराने की बात हो या किसानों के तीन बड़े आंदोलनों को निपटाने की बात हो, अहमदनगर में तीसरे नंबर पर होकर भी सरकार बनाने का गणित बैठाने की बात हो सभी में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने मेडिकल एजुकेशन मंत्री गिरीश को कमान दी और उन्होंने सीएम और बीजेपी द्वारा दिए गए इस टास्क को पूरा भी किया. यही वजह है कि इन्हें क्राइसेस मंत्री कहा जाता है.

    शिवसेना बीजेपी गठबंधन के बाद शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने मजाक-मजाक में ही सीएम से ये कह दिया कि अगर मेरे पास गिरीश महाजन जैसा नेता होता तो मैं बारामती की सीट जीत जाता. दरअसल शिवसेना के कई खेल, गिरीश महाजन ने बिगाड़ दिए. अहमदनगर की महापालिका में बीजेपी को सत्ता दिलाने में उनकी प्रमुख भूमिका रही है. जलगांव से आने वाले गिरीश महाजन को इस समय सीएम का करीबी मंत्री माना जाता है.

    बताया जाता है कि सीएम किसी भी मुश्किल टास्क को खत्म करने की जिम्मेदारी गिरीश महाजन को ही देते हैं. हालांकि गठबंधन में आने के बाद दोनों दल लगातार एक दूसरे से दिल मिलाने की कोशिश कर रहे हैं. इसके पहले नितिन गडकरी ने अपने सभी विधायकों को शरद पवार की तरह बनने और उनसे राजनीतिक गुण सीखने का मंत्र देकर सभी को चौंका दिया था.

    ये भी पढ़ें -

    Tags: Devendra Fadnavis, Shiv sena, Uddhav thackeray

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर