होम /न्यूज /महाराष्ट्र /'एक बुरे हादसे को मैं अपनी भारत यात्रा खराब नहीं करने दूंगी' : मुंबई में छेड़खानी की शिकार कोरियाई महिला

'एक बुरे हादसे को मैं अपनी भारत यात्रा खराब नहीं करने दूंगी' : मुंबई में छेड़खानी की शिकार कोरियाई महिला

 लाइव स्ट्रीमिंग के दौरान कोरियाई महिला के साथ छेड़खानी करता युवक. (फोटो-वीडियो ग्रैब)

लाइव स्ट्रीमिंग के दौरान कोरियाई महिला के साथ छेड़खानी करता युवक. (फोटो-वीडियो ग्रैब)

दक्षिण कोरियाई YouTuber ह्योजिओंग पार्क ने मुंबई छेड़खानी के बाद पहली बार सामने आ कर बयान दिया है. छेड़खानी के बारे में ...अधिक पढ़ें

  • News18.com
  • Last Updated :

मुंबई: दक्षिण कोरियाई YouTuber ह्योजिओंग पार्क ने मुंबई  छेड़खानी के बाद पहली बार सामने आ कर बयान दिया है. छेड़खानी के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि वह नहीं चाहती कि एक बुरी घटना मेरी भारत की उसकी यात्रा को बर्बाद करे. एएनआई से बात करते हुए, YouTuber ने कहा, ‘मेरे साथ दूसरे देश में भी ऐसा हुआ था, लेकिन उस समय मैं पुलिस को कॉल नहीं कर सकी थी. भारत में पुलिस ने बहुत तेजी से कार्रवाई की. मैं 3 सप्ताह से अधिक समय से मुंबई में हूं, और अधिक समय तक रहने की योजना बना रही हूं. कोरियाई YouTuber ह्योजिओंग पार्क ने आगे बताया कि एक बुरे अनुभव को मैं अपनी यात्रा और जूनून को इतने सुंदर भारत को दुनिया को दिखाने का मौका नहीं छोड़ सकती हूँ.

गौरतलब है कि कोरियाई युट्यूबर के साथ मुंबई में लाइव स्ट्रीमिंग के दौरान मुंबई के खार इलाके में छेड़खानी हुई थी. मुंबई की व्यस्त सड़क पर एक आदमी ने महिला की जबरदस्ती हाथ पकड़ने और किस (Kiss) करने की कोशिश की. पूरी घटना कैमरे में कैद हो गयी थी. वीडियो में एक शख्स महिला की हाथ पकड़ कर खींचने की कोशिश कर रहा है. शख्स महिला को बाइक पर घूमने जाने की बात कर रहा था. वीडियो में महिला पूरी तरह असहज हो जाती है. 

ये भी पढ़ें- LIVE: 16 विधानसभा सीट, 3 घंटे, 50 किमी से अधिक दूरी, PM मोदी का सबसे लंबा रोड शो

 

ट्विटर पर वीडियो पर यूजर कमेंट करते हुए कहा, “लाइव स्ट्रीमिंग में 1000 लोगों के सामने एक कोरियाई महिला के साथ छेड़खानी, इन लोगो को खिलाफ सख्त कारवाई करनी होगी. इनको बिना-सजा के नहीं छोड़ना चाहिए. बाद में पुलिस ने ट्वीट का रिप्लाई करते हुए वीडियो की डिटेल मांगी. न्यूज़ एजेंसी ANI की रिपोर्ट के अनुसार पुलिस ने मामले के दोनों आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. खार पुलिस ने महिला से छेड़छाड़ के आरोप में जिन युवकों को गिरफ्तार किया था, उनकी पहचान मोबीन चंद मोहम्मद शेख और मोहम्मद नकीब सदरियालम अंसारी के रूप में हुई है.

Tags: Mumbai police

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें