बेटी को परेशान देखा तो नाराज पिता ने उसके ससुर को मार दी गोली

तलाक होने से युवती काफी परेशान रहती थी. जिसे पिता बर्दाश्त नहीं कर सका और गुस्से में आकर बेटी के ससुर को गोली मार दी.

News18Hindi
Updated: May 25, 2019, 2:56 PM IST
बेटी को परेशान देखा तो नाराज पिता ने उसके ससुर को मार दी गोली
प्रतीकात्मक तस्वीर
News18Hindi
Updated: May 25, 2019, 2:56 PM IST
महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई से हत्या की एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. यहां एक शख्स ने दो लोगों को गोली मार दी. जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल है. जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा है. पुलिस ने मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है.

घटना मुंबई के साकीनाका इलाके की है. पुलिस के मुताबिक, जिसने गोली मारी है, उसकी बेटी की शादी मृतक के लड़के से हुई थी. लेकिन कुछ दिन पहले ही बेटी का तलाक हो गया था. इससे लड़की काफी परेशान रहती थी. बेटी की इस परेशानी को पिता बर्दाश्त नहीं कर सका और गुस्से में आकर बेटी के ससुर को गोली मार दी. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.



पुलिस ने बताया कि आरोपी ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से गोली चलाई थी. पुलिस को एक जगह से कट्टा बरामद हुआ है. अनुमान लगाया जा रहा है कि कट्टा आरोपी साथ ले गया था. पुलिस मामले में की जांच कर रही है.

शख्स की दिनदहाड़े हत्या

इससे पहले मुंबई के घाटकोपर में एक दिल-दहलाने वाला मामला सामने आया था. यहां तीन युवकों ने एक शख्स पर ताबड़तोड़ चाकू से वारकर मौत के घाट उतार दिया था. पुलिस के मुताबिक, वारदात घाटकोपर जागृति नगर मेट्रो स्टेशन के पास मंगलवार दोपहर करीब 11 बजकर 30 मिनट पर हुई. मृतक की शिनाख्त 40 वर्षीय बबलू दुबे के रूप में हुई. बताया जा रहा है कि बबलू दुबे पर तीन अज्ञात लोगों ने चाकू से हमला किया और घटनास्थल से फरार हो गए. वहीं घटना में बुरी तरह से जख्मी शख्स को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया.

ये भी पढ़ें-

मुंबई: रैगिंग से परेशान मेडिकल छात्रा ने दी जान
Loading...

सिग्‍नल फेल होने से धीमी हुई मुम्बई लोकल की रफ्तार

मुंबई: गैस सिलेंडर विस्फोट में 13 लोग घायल

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...