महाराष्ट्र के इस शहर में है 'भूतों का बसेरा', अपने-आप घरों पर बरसते हैं पत्थर

आजाद चौक के लोगों का कहना है कि इस शहर में भूतों का वास हो गया है.

News18Hindi
Updated: July 23, 2019, 7:38 AM IST
महाराष्ट्र के इस शहर में है 'भूतों का बसेरा', अपने-आप घरों पर बरसते हैं पत्थर
प्रतीकात्मक फोटो
News18Hindi
Updated: July 23, 2019, 7:38 AM IST
महाराष्ट्र के गढ़चिरौली में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां एक शहर में भूतों का वास हो गया है. लोगों का कहना है कि उनके घर पर रात को पत्थरबाजी होती है. रात होते ही घर पर पत्थर गिरने लगते हैं. अभी तक लोग पता नहीं लगा पाए हैं कि आखिर ये पत्थर फेंकता कौन है. रात को घर पर पत्थर फेंकने वाला मामला पूरे शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है.

मामला जिले के आरमोरी शहर का है
पत्रिका डॉट कॉम के मुताबिक मामला जिले के आरमोरी शहर का है. शहर स्थित आजाद चौक के लोगों का कहना है कि इस शहर में भूतों का वास हो गया है. यहां के घरों पर रात को अपने-आप पत्थर बरसने लगते हैं. अभी तक लोग इस मामले से अनजान हैं. लोगों का कहना है कि उन्हें नहीं मालूम कि आखिर पत्थर फेंकता कौन है. अब तक की छानबीन में लोगों ने किसी पत्थरबाज़ को घरों के आस- पास नहीं देखा है, जिसके बाद यहां के निवासियों का कहना है कि यह भूत-प्रेतों का ही काम है.

घटना की वजह से लोग दहशत में आ गए हैं

शहर में हो रही इस घटना की वजह से लोग दहशत में आ गए हैं. वहीं, आजाद चौक में स्थित एक खंडहर में तब्दील हो चुका घर है. इसी घर के आस-पास के घरों में पत्थरबाजी की जाती है. जहां कुछ लोग इस घटना में भूत-प्रेतों का हाथ मान रहे हैं वहीं, कई लोग ऐसे भी हैं जो इस अंधविश्वास को मानने से इनकार कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- 

गोल्डन बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड मामले में कांग्रेस नेता ने इंदौर क्राइम ब्रांच पर उठाए गंभीर सवाल
Loading...

बिहार: अंतिम सफर पर निकले रामचंद्र पासवान, राजकीय सम्मान के साथ होगा अंतिम संस्कार

First published: July 23, 2019, 4:16 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...