• Home
  • »
  • News
  • »
  • maharashtra
  • »
  • अक्षय कुमार ने दिल्ली आने के लिए पूरी ट्रेन को ही किया बुक, वजह जान हैरान रह जाएंगे आप

अक्षय कुमार ने दिल्ली आने के लिए पूरी ट्रेन को ही किया बुक, वजह जान हैरान रह जाएंगे आप

अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म 'हाउसफुल 4' के निर्माता ने इस ट्रेन को बुक किया है

अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म 'हाउसफुल 4' के निर्माता ने इस ट्रेन को बुक किया है

अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म 'हाउसफुल 4' के निर्माता ने ट्रेन को बुक किया है. आईआरसीटीसी (IRCTC) और पश्चिमी रेलवे (Western Railway) द्वारा संचालित पहली विशेष 'प्रमोशन ऑन व्हील्स' ट्रेन ‘हाउसफुल 4’ की पूरी टीम के साथ बुधवार को मुंबई सेंट्रल (Mumbai Central) से रवाना होगी.

  • Share this:
    नई दिल्ली. इंडियन रेलवे (Indian Railway) ने अतिरिक्त राजस्व जुटाने के लिए अब ट्रेनों (Trains) को विज्ञापन (Advertisement) संबंधी गतिविधियों के लिए भी बुक करने का फैसला किया है. इसके तहत जो पहली बुकिंग हुई है वह बुकिंग अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अभिनीत फिल्म 'हाउसफूल 4' के लिए हुई है. भारतीय रेलवे (Indian Railway) ने ट्वीट कर कहा है कि 'प्रमोशन ऑन व्हील्स' पहल के तहत विज्ञापन गतिविधियों और कला, संस्कृति, फिल्मों, टीवी कार्यक्रमों, खेलकूद आदि के प्रचार और प्रोत्साहन के लिए विशेष ट्रेन उपलब्ध होंगी. इस निर्णय के तहत आज फिल्म ‘हाउसफुल 4′ के प्रमोशन हेतु पहली ‘प्रमोशन ऑन व्हील्स’ विशेष ट्रेन चलाई जाएगी. फिल्मी कलाकार एवं मीडिया प्रतिनिधि इस ट्रेन में यात्रा करेंगे. इससे रेलवे को राजस्व की प्राप्ति भी होगी.'

    फिल्म प्रमोशन के लिए पूरी ट्रेन को किया बुक

    बता दें कि अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म 'हाउसफुल 4' के निर्माता ने इस ट्रेन को बुक किया है. आईआरसीटीसी (IRCTC) और पश्चिमी रेलवे (Western Railway) द्वारा संचालित पहली विशेष 'प्रमोशन ऑन व्हील्स' ट्रेन ‘हाउसफुल 4’ की पूरी टीम के साथ बुधवार को मुंबई सेंट्रल (Mumbai Central) से रवाना होगी और गुरुवार को नई दिल्ली (New Delhi Railway Station) पहुंचेगी. ट्रेन में कुल 8 डिब्बे हैं.

    पश्चिमी रेलवे के मुताबिक यह ट्रेन सूरत, वड़ोदरा और कोटा जैसे स्थानों गुजरते हुए नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पहुंचेगी.
    पश्चिमी रेलवे के मुताबिक यह ट्रेन सूरत, वड़ोदरा और कोटा जैसे स्थानों गुजरते हुए नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पहुंचेगी.


    पश्चिमी रेलवे के मुताबिक यह ट्रेन सूरत, वड़ोदरा और कोटा जैसे स्थानों गुजरते हुए नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पहुंचेगी. इंडियन रेलवे की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि इस पहल के तहत रेलवे कई प्रॉडक्शन हाउस से संपर्क कर ररही है, जिनकी नई फिल्में आ रही हैं. इंडियन रेलवे ने फिल्म और टीवी से जुड़े हुए निर्माता-निर्देशकों को एफटीआर (फुल टैरिफ रेट्स) ट्रेनों के इस्तेमाल का ऑफर दिया है. इस प्रकार के सभी ट्रेनों का संचालन का जिम्मा अब आईआरसीटीसी के पास है.

    अक्षय कुमार अभीनीत मल्‍टीस्‍टारर कॉमिडी मूवी 'हाउसफुल 4' का देश के सिनेमाघरों में बड़ी बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है.
    अक्षय कुमार अभीनीत मल्‍टीस्‍टारर कॉमिडी मूवी 'हाउसफुल 4' का देश के सिनेमाघरों में बड़ी बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है.


    अक्षय कुमार अभीनीत मल्‍टीस्‍टारर कॉमिडी मूवी 'हाउसफुल 4' का देश के सिनेमाघरों में बड़ी बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है. अक्षय कुमार अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर इस फिल्म से जुड़ी जानकारी शेयर की थी. अक्षय कुमार ने हाल ही में अपने इंस्‍टाग्राम और ट्विटर अकाउंट पर फिल्‍म 'हाउसफुल 4' के एक गाने की जानकारी भी शेयर की थी.

    ये भी पढ़ें: 

    दिल्ली का 'सेल्फी प्वाइंट' सिग्नेचर ब्रिज कुछ दिन के लिए हो रहा है बंद, जानें वजह...

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज