महाराष्ट्र: CM देवेंद्र फडणवीस के काफिले पर महिला ने फेंकी स्याही

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के काफिले पर एक महिला द्वारा स्याही फेंकने की घटना सामने आई है

News18Hindi
Updated: September 13, 2019, 6:01 PM IST
महाराष्ट्र: CM देवेंद्र फडणवीस के काफिले पर महिला ने फेंकी स्याही
महिला की पहचान शर्मिला येवले के रूप में हुई है
News18Hindi
Updated: September 13, 2019, 6:01 PM IST
मुंबई. महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) के काफिले पर एक महिला द्वारा स्याही फेंकने की घटना सामने आई है. घटना महाराष्ट्र के अहमदनगर की है. बताया जा रहा है कि अहमदनगर से काफिला गुजरने के दौरान महिला ने स्याही फेंकी. महिला की पहचान शर्मिला येवले के रूप में हुई है. जानकारी के मुताबिक वो स्वाभिमानी शेतकारी संगठन के लिए काम करती है.

दिल्ली के सीएम पर भी फेंकी गई थी स्याही
ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, इसस पहले भी वाराणसी लोकसभा सीट से अरविंद केजरीवाल 2014 के आम चुनावों में नरेन्द्र मोदी के खिलाफ प्रत्याशी थे. तब प्रचार के चार महीनों के दौरान उनपर दो बार हमला हुआ था. अज्ञात लोगों ने अरविंद केजरीवाल पर एक रैली के दौरान स्याही फेंक दी थी. उस वक्त केजरीवाल एक खुले वाहन में चुनाव प्रचार कर रहे थे. कुछ लोग देशद्रोही शब्द चिल्ला रहे थे.

वहीं जनवरी, 2017 में जब दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ने ऑड-इवन फॉर्मूले की सफलता को सेलिब्रेट करने के लिए दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में लोगों को इकट्ठा किया था. उस दौरान भी एक महिला ने उनपर स्याही फेंकी थी. जो केवल केजरीवाल पर ही नहीं बल्कि उनके आस-पास खड़े कुछ लोगों पर भी जा गिरी थी. महिला का कहना था कि उसके पास किसी CNG घोटाले से जुड़े कागजात हैं, जिन पर ध्यान नहीं दिया जा रहा है.

ये भी पढ़ें:

मंत्री बने रहेंगे राधाकृष्ण विखे पाटिल लेकिन बॉम्बे हाईकोर्ट ने दी ये नसीहत

VIDEO: गणपति विसर्जन के लिए भक्तों से भरी थी सड़क, एंबुलेंस को यूं दिया रास्ता

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 13, 2019, 4:26 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...