रैली से पहले CM देवेंद्र फडणवीस के पोस्टर्स पर फेंकी गई स्याही
Mumbai News in Hindi

रैली से पहले CM देवेंद्र फडणवीस के पोस्टर्स पर फेंकी गई स्याही
सीएम फडणवीस ने कहा कि शिवसेना में यदि किसी को कुछ बोलने का हक है तो वह सिर्फ उद्धव ठाकरे को है. (फाइल फोटो)

कोल्हापुर में होने वाली रैली के पहले पोस्टर्स पर पोती काली स्याही, वहीं राकांपा ने पोस्टर्स के जरिए मुख्यमंत्री के बयान का उड़ाया मजाक.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 17, 2019, 6:41 PM IST
  • Share this:
कोल्हापुर. महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) को ‘महाजनादेश यात्रा’ के तहत कोल्हापुर (Kolhapur) में मंगलवार को होने वाली रैली से पहले ही विरोध झेलना पड़ रहा है. हां पर कुछ अज्ञात लोगों ने उनके पोस्टर्स और होर्डिग्स पर काली स्याही फेंक दी. मामले पर पुलिस ने कहा कि अभी आरोपियों की पहचान नहीं हो सकी है.

राकांपा ने ऐसे दिया फडणवीस को जवाब
विपक्षी राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) ने भी यात्रा मार्ग पर अपने पोस्टर लगाए जिनमें विधानसभा सत्र के अंतिम दिन मुख्यमंत्री द्वारा दिए गए बयान का मजाक उड़ाया गया है. फडणवीस ने अपने इस बयान में कहा था, ‘मैं वापस आऊंगा.’ राकांपा के पोस्टर्स पर लिखा गया है, ‘मुझे खेद है, मतलब कि लोग भगवा दल को सत्ता में लाकर पछता रहे हैं.’

पुलिस ने हटवाए पोस्टर
पुलिस ने सुबह फडणवीस के काफिले के पहुंचने से पहले स्याही फेंके गए पोस्टर्स को हटा दिया. इस बीच, मुख्यमंत्री ने यहां एक रैली के दौरान कहा कि उनकी सरकार बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों से अतिरिक्त पानी को सूखाग्रस्त क्षेत्रों की ओर मोड़ने की योजना पर काम कर रही है.





इस महत्वाकांक्षी परियोजना के लिए वित्तीय मदद करेगा विश्व बैंक
सीएम देवेंद्र ने बताया कि विश्व बैंक इस महत्वाकांक्षी परियोजना के लिए वित्तीय मदद करेगा जिसकी एक टीम ने हाल में कोल्हापुर का दौरा कर बाढ़ की स्थिति का जायजा लिया. मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि उनकी सरकार ने कोल्हापुर को टोल मुक्त रखने का अपना वायदा पूरा किया है. उन्होंने कहा, ‘हमें विश्वास है कि महाराष्ट्र के लोग पिछले पांच साल के हमारे प्रदर्शन को देखते हुए हमें सत्ता में वापस लाएंगे.’

ये भी पढ़ें - 'राम मंदिर की पहली ईंट रखने को तैयार रहें शिवसैनिक'

आदित्य ठाकरे बोले, जनता की इच्छा से ही बनूंगा महाराष्ट्र का मुख्यमंत्री
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज