Home /News /maharashtra /

मुम्बई: इतालवी महिला ने ‘टूर गाइड’ पर कैब में बलात्कार करने का आरोप लगाया

मुम्बई: इतालवी महिला ने ‘टूर गाइड’ पर कैब में बलात्कार करने का आरोप लगाया

सांकेतिक तस्‍वीर (Photo: REUTERS)

सांकेतिक तस्‍वीर (Photo: REUTERS)

पुलिस ने कहा कि पीड़िता ने इतालवी दूतावास से सम्पर्क किया जिसने उसे स्थानीय पुलिस में मामला दर्ज कराने के लिए कहा.

    इटली की 37 वर्षीय एक नागरिक ने टूर गाइड होने का दावा करने वाले एक व्यक्ति पर आरोप लगाया है कि उसने मुम्बई के जुहू क्षेत्र में 14 जून को कैब में उससे बलात्कार किया. पुलिस ने कहा कि पीड़िता ने शुक्रवार को दर्ज कराई गई अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि घटना वाले दिन वह मुम्बई में दर्शनीय स्थलों की यात्रा करने के लिए एक बस में बैठी थी.

    अधिकारी ने बताया, ‘वह आरोपी व्यक्ति से 14 जून को बस टूर के दौरान मिली. उसने खुद को एक टूर गाइड बताया और इस पर पीड़िता ने उसकी सेवाएं ली.’ पुलिस ने बताया कि शाम सात बजे बस टूर जुहू में समाप्त होने के बाद आरोपी ने पीड़िता को फिल्म अभिनेता अमिताभ बच्चन का बंगला दिखाने की पेशकश की जो उसी क्षेत्र में है.

    अधिकारी ने कहा, ‘आरोपी ने पीड़िता को कोलाबा स्थित उस होटल में छोड़ने का वादा किया जहां वह रूकी हुई थी. आरोपी ने एक कैब बुक की और शिकायतकर्ता ने हमें बताया है कि उसने पास से शराब खरीदने के लिए वाहन रूकवाया. पीड़िता ने हमें बताया कि आरोपी ने उसे शराब पीने के लिए बाध्य किया और उसे अनुचित तरीके से छुआ भी. उसने उसके बाद कार में उससे बलात्कार किया.’

    पुलिस ने कहा कि पीड़िता ने इतालवी दूतावास से सम्पर्क किया जिसने उसे स्थानीय पुलिस में मामला दर्ज कराने के लिए कहा. शिकायत के आधार पर कोलाबा पुलिस थाने में एक जीरो एफआईआर दर्ज की गई और उसके बाद उसे जुहू पुलिस थाने भेज दिया गया जहां घटना कथित रूप से घटित हुई थी.

    जुहू पुलिस थाने के अधिकारी ने कहा, ‘बलात्कार का एक मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है. आगे की जांच जारी है.’ पीड़िता गत वर्ष दिसम्बर में भारत आई थी और वह 11 जून को मुम्बई पहुंची थी.

    Tags: Maharashtra, Mumbai, Rape

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर