Home /News /maharashtra /

पुलवामा हमले में महाराष्‍ट्र के जवान नितिन राठौर शहीद, बिलखते रह गए पत्‍नी-बच्‍चे

पुलवामा हमले में महाराष्‍ट्र के जवान नितिन राठौर शहीद, बिलखते रह गए पत्‍नी-बच्‍चे

महाराष्‍ट्र निवासी सीआपीएफ जवान नितिन राठौर पुलवामा अातंकी हमले में शहीद

महाराष्‍ट्र निवासी सीआपीएफ जवान नितिन राठौर पुलवामा अातंकी हमले में शहीद

जम्‍मू कश्‍मीर में हुए इस आतंकी हमले के बाद पूरे महाराष्‍ट्र में भी उबाल है. मुंबई के भिंडी बाजार इलाके में पाकिस्तान और आतंकियों को खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाए जा रहे हैं. यहां तक कि मुम्बई के कई मौलाना मुफ़्ती और आम लोग हाथ में तिरंगा लिए एक साथ आगे बढ़ रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...
    जम्‍मू कश्‍मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में महाराष्‍ट्र के सीआरपीएफ जवान भी शहीद हो गए. महाराष्‍ट्र के लानौर जिले के रहने वाले नितिन सिंह राठौर उसी बस में सवार थे. जिस बस में आईईडी ब्‍लास्‍ट हुआ. नितिन अपने पीछे पत्‍नी, बच्‍चा और माता-पिता सहित पूरे परिवार को बिलखता छोड़ गए. परिजनों के पास अभी नितिन का शव नहीं पहुंचा है.

    बता दें कि जम्‍मू कश्‍मीर में हुए इस हमले के बाद पूरे महाराष्‍ट्र में भी उबाल है. मुंबई के भिंडी बाजार इलाके में पाकिस्तान और आतंकियों को खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाए जा रहे हैं. यहां तक कि मुम्बई के कई मौलाना मुफ़्ती और आम लोग हाथ में तिरंगा लिए एक साथ आगे बढ़ रहे हैं. अक्सर व्यस्त रहने वाले भिन्डी बाजार की दुकानों को बंद रखने की विनती की गई है. लोगों में पुलवामा में हुए हमले को लेकर काफी गुस्सा है.

    गौरतलब है कि ब्रहस्‍पतिवार को जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में जैश-ए-मोहम्मद के एक फिदायीन हमले में सीआरपीएफ के 37 जवान शहीद हो गए. रिपोर्ट्स के मुताबिक जैश के आतंकवादी ने विस्फोटकों से भरी कार से सीआरपीएफ जवानों को ले जा रही बस को टक्कर मार दी. ये साल 2016 में हुए उरी हमले के बाद सबसे भीषण आतंकवादी हमला है.

    Tags: CRPF, Jammu kashmir, Maharashtra, Mumbai, Terrorist

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर