लाइव टीवी

कर्नाटक कांग्रेस के 6 विधायक मुंबई में मौजूद, भाजपा नेताओं से बातचीत जारी

News18Hindi
Updated: January 16, 2019, 9:28 AM IST
कर्नाटक कांग्रेस के 6 विधायक मुंबई में मौजूद, भाजपा नेताओं से बातचीत जारी
(फाइल फोटो- एच डी कुमारस्वामी)

कर्नाटक कांग्रेस विधायकों के साथ ही दो निर्दलीय विधायक नागेश और शंकर भी होटल में मौजूद बताए जा रहे हैं. वहीं तीन और कांग्रेसी विधायकों आनंद सिंह, नागेन्द्रा और कम्पली गणेश के इन्हें जॉइन करने की संभावना है. इनकी भाजपा नेताओं से बातचीत चल रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 16, 2019, 9:28 AM IST
  • Share this:
कर्नाटक सरकार में चल रही उथल-पुथल के बाद अब मुंबई में लोगों की नजरें जमी हैं. फिलहाल कांग्रेस के 6 विधायक मुंबई के रेनेसन्‍स होटल में मौजूद हैं. वहीं आज तीन अन्‍य विधायकों के पहुंचने की संभावना जताई जा रही है. मुंबई में इस वक्‍त कांग्रेस के बी नागेन्द्रा, रमेश झार, गणेश, उमेश जाधव, महेश कुंगतवली और प्रताप गौड़ा पाटिल की भाजपा नेताओं के साथ बातचीत चल रही है.

बताया जा रहा है कि कांग्रेस विधायकों के साथ ही दो निर्दलीय विधायक नागेश और शंकर भी होटल में मौजूद बताए जा रहे हैं. वहीं तीन और कांग्रेसी विधायकों आनंद सिंह, नागेन्द्रा और कम्पली गणेश के इन्हें जॉइन करने की संभावना है. मंगलवार को भाजपा के प्रभारी संगठन मंत्री वी सतीश भी मौजूद थे.

गौरतलब है कि कर्नाटक के जल संसाधन मंत्री डीके शिवकुमार ने रविवार को कहा कि राज्य की गठबंधन (कांग्रेस- जेडीएस) सरकार को गिराने के लिए भाजपा का ‘ऑपरेशन लोटस’ वास्तव में चल रहा है. उन्होंने आरोप लगाया था कि कांग्रेस के तीन विधायक मुंबई के एक होटल में भाजपा के कुछ नेताओं के साथ डेरा डाले हुए है.

कांग्रेस नेता शिवकुमार ने कहा, 'राज्य में विधायकों की खरीद फरोख्त जारी है. हमारे तीन विधायक बीजेपी के कुछ विधायकों और नेताओं के साथ मुंबई के एक होटल में हैं. वहां क्या कुछ हुआ है उन्हें कितनी रकम की पेशकश की गई है, वो हमें पता है.'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 16, 2019, 8:58 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...