मुंबई लोकल सेवा तीन घंटे रही बाधित, पावर लाइन टूटने से दो महिलाएं घायल

मुंबई की लोकल ट्रेन शहर की लाइफलाइन कही जाती हैं. लेकिन बुधवार सुबह बिजली का तार (पावर लाइन) टूट जाने के कारण यात्रियों को काफी मशक्कत करनी पड़ी.

News18Hindi
Updated: July 17, 2019, 5:30 PM IST
मुंबई लोकल सेवा तीन घंटे रही बाधित, पावर लाइन टूटने से दो महिलाएं घायल
दरअसल वीठलवाड़ी से कल्याण स्टेशन के बीच में एक जगह रेलवे लाइन के ऊपर लगा बिजली का तार टूट कर गिर गया.
News18Hindi
Updated: July 17, 2019, 5:30 PM IST
मुंबई की लोकल ट्रेन शहर की लाइफ लाइन कही जाती हैं. लेकिन बुधवार सुबह बिजली का तार (पावर लाइन) टूट जाने के कारण यात्रियों को काफी मशक्कत करनी पड़ी. पावर लाइन टूटने की वजह से लोकल सेवा करीब तीन घंटे तक बाधित रही. दरअसल वीठलवाड़ी से कल्याण स्टेशन के बीच में एक जगह रेलवे लाइन के ऊपर लगा बिजली का तार टूट कर गिर गया. तार टूटकर गिरने की वजह से वहां दो महिलाएं भी मामूली रूप से घायल हो गईं.

दी गई स्पेशल बस सेवा
तार टूटने की घटना सुबह करीब साढ़े आठ बजे के आस-पास हुई. इसके बाद सेवा बाधित होने की वजह से घंटों तक यात्री ट्रेन और स्टेशनों में फंसे रहे. रेलवे के एक अधिकारी ने बताया कि ट्रेन में फंसे यात्रियों को उनके गंतव्य तक पहुंचाने के लिए बस की सेवाएं भी दी गईं. करीब तीन घंटे बाद पौने बारह बजे तकनीकी दिक्कत ठीक होने के बाद ही रेल सेवा फिर से चालू हो पाई.

कुछ दिनों पहले गिरा था पेड़

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले ही मुलुंड स्टेशन पर 1 पेड़ बारिश के बाद लोकल ट्रेन पर आ गिरा था. जिसके बाद ट्रेन को स्टेशन पर रोकना पड़ा और इस रूट पर चलने वाली लगभग सभी ट्रेनें प्रभावित हो गईं थीं. हादसे से कुछ समय के लिए ट्रेन के पहिए थम गए.

ये भी पढ़ें:

मुंबई: डोंगरी हादसे के बाद MHADA प्रमुख का तबादला
Loading...

चंद्रकांत दादा पाटिल बने महाराष्‍ट्र BJP के नये अध्‍यक्ष
First published: July 17, 2019, 4:45 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...