शिरडी में भाषण के दौरान बिगड़ी नितिन गडकरी की तबीयत, मंच पर लोगों ने संभाला

कड़ी धूप होने के बावजूद केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी शिरडी के रहाता में रैली को संबोधीत कर रहे थे.

News18Hindi
Updated: April 27, 2019, 6:31 PM IST
शिरडी में भाषण के दौरान बिगड़ी नितिन गडकरी की तबीयत, मंच पर लोगों ने संभाला
रैली को संबोधित करते नितिन गडकरी
News18Hindi
Updated: April 27, 2019, 6:31 PM IST
केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की फिर एक बार रैली को संबोधित करते समय तबीयत खराब होती हुई दिखाई दी. शनिवार को शिरडी में बीजेपी नेता नितिन गडकरी एक चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे, इसी दौरान उन्हें चक्कर आ गया. मंच पर मौजूद लोगों ने उन्हें किसी तरह से संभाला. बता दें, नितिन गडकरी यहां शिवसेना के कैंडिडेट सदाशिव लोखंडे के लिए चुनाव प्रचार करने पहुंचे थे. फिलहाल उनकी हालत ठीक है.

मिली जानकारी के मुताबिक, कड़ाके की धूप होने के बावजूद नितिन गडकरी शिरडी के रहाता में आयोजित रैली को संबोधीत कर रहे थे. इस दौरान तीन बार उन्होंने शरबत पिया. लेकिन भाषण के दौरान हि उनको तबीयत खराब होने का अंदाजा हो गया. उन्होंने अपने भाषण को पूर्ण विराम दिया. लेकिन जैसे ही उन्होंने माइक छोड़ा तो उन्हें चक्कर आने लगे. इसी दौरान मंच पर उपस्थित लोगों ने उन्हें सहारा दिया और पानी पिलाया और उनके शूज को भी निकाला गया. पांच मिनट के बाद गडकरी फिर उठ खड़े हुए और वहां से चले गए.

बता दें, इससे पहले बीते साल दिसंबर में भी महाराष्ट्र के ही अहमदनगर जिले में एक सभा के दौरान नितिन गड़करी तबीयत बिगड़ गई थी. तब कहा गया था कि गडकरी के शरीर में ऑक्सीजन की कमी के चलते चक्कर आ गया था.

ये भी पढ़ें-

देवा शरीफ की दरगाह पर पहुंची प्रियंका गांधी, चादर चढ़ाकर मांगी दुआ

BJP की आईटी सेल की तरह काम कर रही है CBI, ED और IT: तेजस्वी

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 27, 2019, 6:18 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...