Home /News /maharashtra /

'अमित शाह के रोड शो में खून बहा, कलंकित हुआ लोकतंत्र'

'अमित शाह के रोड शो में खून बहा, कलंकित हुआ लोकतंत्र'

File Photo

File Photo

कोलकाता में मंगलवार को बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो के दौरान पथराव, आगजनी, लाठीचार्ज सब हुआ. अमित शाह जिस वाहन पर सवार थे, उस पर डंडे फेंके गए और बीजेपी समर्थकों पर पथराव किया गया.

    लोकसभा चुनाव 2019 के लिए पश्चिम बंगाल में रैली करने पहुंचे भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की रैली में हुए हंगामा को लेकर शिवसेना ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर हमला बोला है. शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि कल की घटना के लिए पश्चिम बंगाल सरकार जिम्मेदार है. अमित शाह के रोड शो में खून बहा, आगजनी हुई, यह लोकतंत्र को कलंकित करने वाली घटना है.

    बता दें, कोलकाता में मंगलवार को बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो के दौरान पथराव, आगजनी, लाठीचार्ज सब हुआ. अमित शाह जिस वाहन पर सवार थे, उस पर डंडे फेंके गए और बीजेपी समर्थकों पर पथराव किया गया.

    संजय राउत ने कहा कि ममता बनर्जी की सरकार ने बीजेपी के प्रमुख नेताओं को प्रदेश में आने से रोका है. जब ममता बनर्जी को गुजरात में आने से कोई रोकता नहीं है तो उन्हें भी कोई अधिकार नहीं है कि वो पीएम नरेंद्र मोदी, अमित शाह और सीएम योगी आदित्यनाथ को पश्चिम बंगाल में आने से रोकें. शिवसेना नेता ने कहा कि प्रियंका या राहुल वाराणसी में जाकर प्रचार कर सकते हैं. लेकिन मोदी-शाह पश्चिम बंगाल में जाकर चुनाव प्रचार नहीं कर सकते, यह ममता बनर्जी की तानाशाही है.

    अमित शाह के रोड शो के दौरान हुआ हंगामा (File Photo)


    एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार के 13 दिन में सरकार गिरने वाले बयान पर संजय राउत ने कहा, 'शरद पवार और सबकी बातें हमें 23 तारीख तक सुननी होगी. 1 बजे पता चलेगा. कुछ नेताओं ने कहा है कि पूर्ण बहुमत बीजेपी को नहीं मिलेगा लेकिन मैं बता दूं एनडीए को पूर्ण बहुमत मिलेगा.'

    पूर्ण बहुमत न मिलने के सवाल पर शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि पूर्ण बहुमत न मिलने पर भी मनमोहन सिंह, नरसिंह राव, इंदिरा गांधी ने भी सरकार चलाई है, महाराष्ट्र की सरकार भी अल्पमत में चल रही है. अमित शाह ने भी कहा है कि 300 से ज्यादा सीट मिलेगी. सरकार एनडीए की बनेगी. ऐसे भी लोग एनडीए में शामिल होंगे, जो अभी नहीं हैं.

    ये भी पढ़ें-

    मोदी सरकार बनने को लेकर शरद पवार ने की ये भविष्यवाणी

    लोकसभा में राज ठाकरे ने क्यों किया BJP का विरोध, अब खुला भेद!

    नोएडा में बाइक चलाते हैं तो पढ़ लें ये खबर, इस शर्त पर ही मिलेगा आपको पेट्रोल!

    मुंबई से आकर भाई को कुचलने वाली 'हत्यारी कैब' को ढूंढ रहा शख्स

    पत्‍नी के बाद पति ने तोड़ा दम, एक ही चिता पर अंतिम संस्कार

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

    Tags: Amit shah, BJP, Lok Sabha Election 2019, Mamta Bannerjee, Sanjay raut, Shiv sena

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर