Home /News /maharashtra /

अब मुंबई उत्‍तर-पूर्व लोकसभा सीट पर भी उम्‍मीदवार उतारेगी ओवैसी की पार्टी-सूत्र

अब मुंबई उत्‍तर-पूर्व लोकसभा सीट पर भी उम्‍मीदवार उतारेगी ओवैसी की पार्टी-सूत्र

(फाइल फोटो) news18hindi

(फाइल फोटो) news18hindi

एमआईएम फिलहाल प्रकाश आंबेडकर की पार्टी के साथ गठबंधन में है. लेकिन महागठबंधन में प्रकाश आंबेडकर के प्रवेश को लेकर मामला अभी भी अटका हुआ है. अगर महागठबंधन में प्रकाश आंबेडकर शामिल नहीं हुए तो कांग्रेस को बड़ा नुकसान उठाना पड़ सकता है.

अधिक पढ़ें ...
    महाराष्ट्र के अहमदनगर लोकसभा सीट पर चुनाव लड़ने के ऐलान के बाद अब मुम्बई में भी एमआईएम चुनाव लड़ेगी. सूत्रों के मुताबिक मुम्बई की उत्तर-पूर्व लोकसभा सीट पर असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन अपना उम्‍मीदवार उतारेगी. कहा जा रहा है कि एमआईएम विधायक वारिस पठान खुद इस सीट से लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं. इससे कांग्रेस की मुश्किलें बढ़ सकती हैं.

    बता दें कि एमआईएम फिलहाल प्रकाश आंबेडकर की पार्टी के साथ गठबंधन में है. लेकिन महागठबंधन में प्रकाश आंबेडकर के प्रवेश को लेकर मामला अभी भी अटका हुआ है. अगर महागठबंधन में प्रकाश आंबेडकर शामिल नहीं हुए तो कांग्रेस को बड़ा नुकसान उठाना पड़ सकता है. वहीं ध्‍यान रहे कि प्रकाश आंबेडकर की पार्टी पहले ही 22 जगहों पर उम्मीदवारों का ऐलान कर चुकी है.

    आबेडकर का कहना है कि महागठबंधन में सीट शेयरिंग का मामला अगले 5 दिनों में नहीं सुलझा तो महाराष्ट्र की पूरी 48 सीटों पर उम्मीदवार का ऐलान कर दिया जाएगा.

    Tags: All India Congress Committee, Asaduddin owaisi, Maharashtra, Mumbai

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर