मुंबई क्राइम ब्रांच ने दाऊद इब्राहिम के भतीजे रिजवान पर लगाया मकोका

मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच के मुताबिक पूरे नेक्सेस को चलाने वाले छोटा शकील और फहीम मचमच इस मामले में फरार हैं. नेक्सेस को चलाने वाले लोगों पर दो से ज्यादा गंभीर मामले हैं. इसलिए इस पूरे मामले के अलावा इससे जुड़े सभी आरोपियों पर मकोका लगाया गया है.

News18Hindi
Updated: July 29, 2019, 3:37 PM IST
मुंबई क्राइम ब्रांच ने दाऊद इब्राहिम के भतीजे रिजवान पर लगाया मकोका
दाऊद इब्राहिम के भतीजे रिजवान कासकर पर मुंबई क्राइम ब्रांच ने लगाया मकोका.
News18Hindi
Updated: July 29, 2019, 3:37 PM IST
मुम्बई क्राइम ब्रांच ने दाऊद के भतीजे रिजवान कास्‍कर पर मकोका (महाराष्‍ट्र कंट्रोल ऑफ ऑर्गनाइज्‍ड क्राइम एक्‍ट) लगाया है. रिजवान के साथ ही उसके दो साथियों पर भी मकोका लगाया है. अब इस मामले की जांच एसीपी स्‍तर के अधिकारी ही कर पाएंगे.

पुलिस के मुताबिक पूरे नेक्सेस को चलाने वाले छोटा शकील और फहीम मचमच इस मामले में फरार हैं. नेक्सेस को चलाने वाले लोगों पर दो से ज्यादा गंभीर मामले हैं. इसलिए इस पूरे मामले के अलावा इससे जुड़े सभी आरोपियों पर मकोका लगाया गया है.

एक्‍टॉर्शन मामले में क्राइम ब्रांच ने किया था गिरफ्तार
बता दें कि 18 जुलाई को ही अंडरवर्ल्‍ड डॉन दाऊद इब्राहिम के भतीजे रिजवान कास्‍कर को मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच की एंटी एक्‍सटॉर्शन सेल ने गिरफ्तार किया था. रिजवान इकबाल कास्‍कर का बेटा है. रिजवान को पुलिस ने एक्सटॉर्शन के मामले में ही गिरफ्तार किया था. वहीं उसका पिता इकबाल कास्कर भी एक्सटॉर्शन के एक मामले में जेल में बंद है.

जानकारी के मुताबिक छोटा शकील के सहयोगी अफरोज वदारिया को भी मुंबई पुलिस ने हवाला मामले में गिरफ्तार किया गया.

ये भी पढ़ें

Loading...

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 29, 2019, 3:29 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...