लाइव टीवी

महाराष्ट्र: 9 साल के मासूम से सगा बाप करता था दुष्कर्म, मां ने कराया केस दर्ज

भाषा
Updated: January 10, 2020, 11:11 PM IST
महाराष्ट्र: 9 साल के मासूम से सगा बाप करता था दुष्कर्म, मां ने कराया केस दर्ज
9 साल के बच्चे से दुष्कर्म

पुलिस (Police) ने शिकायत के हवाले से बताया कि जब बच्चे ने दुष्कर्म (Rape) की जानकारी मां को दी तब उसने पति से लड़ाई की और पुलिस के समक्ष शिकायत दर्ज कराई.

  • Share this:
ठाणे. महाराष्ट्र (Maharashtra) के ठाणे में नौ वर्षीय बच्चे से दुष्कर्म (Rape) करने के आरोप में पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस (Police) ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि आरोपी ठाणे जिले के बदलापुर का रहने वाला है और गुरुवार को उसके खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार करने की कोशिश की जा रही है.

उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ उसकी पत्नी ने पुलिस से शिकायत की थी. शिकायत के मुताबिक आरोपी ने घर में अपने नाबालिग बेटे के साथ छह जनवरी को दुष्कर्म किया. पुलिस ने शिकायत के हवाले से बताया कि जब बच्चे ने दुष्कर्म की जानकारी मां को दी तब उसने पति से लड़ाई की और पुलिस के समक्ष शिकायत दर्ज कराई.

उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 377 (अप्राकृतिक यौन संबंध बनाना) और पोक्सो कानून की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.

ये भी पढ़ें: 

मुंबई में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, पकड़ी गई बॉलीवुड अभिनेत्री और मॉडल!

जलगांव में केंद्रीय मंत्री के सामने भिड़े BJP कार्यकर्ता, फेंकी स्याही!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 10, 2020, 11:11 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर