"तू महाराष्ट्र में कैसे घूमती है, मैं देखता हूं...", अमरावती से निर्दलीय MP नवनीत राणा का शिवसेना MP पर गंभीर आरोप

नवनीत राणा ने अपने पत्र में अरविंद सावंत के खिलाफ कड़ी से कड़ी पुलिस कार्रवाई की मांग की. @news18.com

नवनीत राणा ने अपने पत्र में अरविंद सावंत के खिलाफ कड़ी से कड़ी पुलिस कार्रवाई की मांग की. @news18.com

Shiv Sena MP Arvind Sawant: शिवसेना नेता अरविंद सावंत ने कहा, "मैं उन्हें धमकी क्यों दूंगा. उनका बात करने का तरीका, अंदाज और भाषा गलत है."

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 23, 2021, 4:47 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. महाराष्ट्र के अमरावती से निर्दलीय सांसद नवनीत रवि राणा (Navneet Ravi Rana) ने लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला (Om Birla) को पत्र लिखकर शिवसेना सांसद अरविंद सावंत (Arvind Sawant) पर गंभीर आरोप लगाए हैं. राणा ने अपनी शिकायत में कहा है कि संसद में सचिन वाझे और मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर द्वारा लगाए गए वसूली के आरोपों का मामला उठाने पर शिवसेना सांसद ने उन्हें धमकी दी और कहा कि "तू महाराष्ट्र में कैसे घूमती है, मैं देखता हूं और तेरे को भी जेल में डालेंगे."

राणा ने अपने पत्र में लिखा, "मनसुख हिरेन हत्याकांड और सचिन वाझे केस सहित पूर्व पुलिस आयुक्त मुंबई के पत्र को लेकर ठाकरे सरकार पर सवाल उठाए जा रहे हैं. इन सवालों को मैंने संसद में ठाकरे सरकार के विरोध में उठाया. एक महिला सांसद होने के नाते लोकतांत्रिक परंपरा के मुताबिक महाराष्ट्र की बिगड़ती कानून व्यवस्था और ठाकरे सरकार के खिलाफ सवाल उठाने पर मुझे शिवसेना सांसद अरविंद सावंत ने लोकसभा लॉबी में बोला कि तू महाराष्ट्र में कैसे घूमती है, मैं देखता हूं और तेरे को भी जेल में डालेंगे. ऐसी धमकी दी."

उन्होंने आगे लिखा है कि इससे पहले शिवसेना के लेटर हेड पर, फोन पर और मेरे चेहरे पर तेजाब डालने की और जान से मारने की धमकी भी कई बार मिली है. राणा ने कहा कि जिस तरह से शिवसेना सांसद ने मुझे धमकी दी है, ये मेरा अपमान नहीं बल्कि पूरे देश की महिलाओं का अपमान है. उन्होंने अपनी शिकायत में अरविंद सावंत के खिलाफ कड़ी से कड़ी पुलिस कार्रवाई की मांग की.

अमरावती से निर्दलीय महिला सांसद नवनीत राणा का लोकसभा स्पीकर को लिखा गया पत्र. ANI

राणा के इस पत्र के सार्वजनिक होते हुए शिवसेना नेता अरविंद सावंत ने अपना पक्ष रखा और कहा, "मैं उन्हें धमकी क्यों दूंगा. अगर उस समय उनके आसपास लोग रहेंगे होंगे, उन्होंने सुना होगा और वे बता सकते हैं कि मैंने धमकी दी या नहीं. उनका बात करने का तरीका, अंदाज और भाषा गलत है."

Youtube Video


दूसरी ओर नवनीत राणा को बीजेपी की एक और सांसद रमा देवी का साथ मिला. ANI से बातचीत में रमा देवी ने कहा, "इस मामले में नवनीत राणा ने मुझसे बात की है. एक सांसद होने के नाते अरविंद सावंत को इस तरह की बात नहीं कहनी चाहिए थी. मैं लोकसभा स्पीकर से कहूंगी कि वे इस मामले को गंभीरता से लें."
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज