लाइव टीवी
Elec-widget

Maharashtra: आशीष शेलार बोले- शिवसेना ने जनादेश का अपमान किया, फडणवीस-अजित साबित करेंगे बहुमत

News18Hindi
Updated: November 24, 2019, 9:59 PM IST
Maharashtra: आशीष शेलार बोले- शिवसेना ने जनादेश का अपमान किया, फडणवीस-अजित साबित करेंगे बहुमत
बीजेपी नेता आशीष शेलार ने कहा कि हमारी सरकार महाराष्ट्र के हर व्यक्ति के लिए काम करेगी. (फाइल फोटो)

भाजपा (BJP) नेता आशीष शेल्लार (Ashish Shelar) ने शिवसेना (Shiv Sena) पर हमला बोलते हुए कहा कि शिवसेना ने बाला साहेब ठाकरे (Bala Saheb Thackeray) के आदर्शों को त्याग दिया है. जनादेश का अपमान करके महापाप किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 24, 2019, 9:59 PM IST
  • Share this:
मुंबई. महाराष्ट्र (Maharashtra) का सियासी संग्राम सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) तक पहुंच चुका है. सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) की सुनवाई के बाद मुंबई (Mumbai) में रविवार को बीजेपी (BJP) दफ्तर में पार्टी विधायकों की बैठक हुई. बैठक के बाद बीजेपी नेता आशीष शेलार (Ashish Shelar) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा कि देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) और अजित पवार (Ajit Pawar) फ्लोर टेस्ट पर बहुमत साबित करेंगे. उन्होंने शिवसेना पर हमला बोलते हुए कहा कि महाराष्ट्र की जनता ने बहुमत दिया था, लेकिन शिवसेना ने जनादेश का अपमान किया है.

फ्लोर टेस्ट होने पर बहुमत साबित करेंगे देवेंद्र फडणवीस और अजित पवार
बीजेपी नेता आशीष शेलार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा कि देवेंद्र फडणवीस और अजित पवार फ्लोर टेस्ट होने पर बहुमत साबित करेंगे. उन्होंने कहा कि, ‘इस बैठक में हमने चर्चा की और बहुमत पाने के लिए रणनीति तय की है. हमने देवेंद्र फडणवीस को मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने के लिए बधाई देते हुए एक प्रस्ताव भी पारित किया. आशीष शेलार ने कहा कि शिवसेना ने जनादेश का अपमान किया है. हम महाराष्ट्र के विकास के लिए प्रतिबद्ध हैं.’

देवेंद्र फडणवीस और अजित पवार के साथ खड़ी है पूरी पार्टी

आशीष शेलार ने कहा कि विधायकों के साथ मीटिंग में फ्लोर टेस्ट को लेकर रणनीति तय की गई है. उन्होंने कहा कि नई सरकार के गठन के बाद राज्य में विश्वास का वातावरण तैयार हुआ है. मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और उपमुख्यमंत्री अजित पवार के साथ पूरी पार्टी खड़ी है. उन्होंने दावा किया कि महाराष्ट्र विधानसभा में मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस बहुमत साबित करने में सफल होंगे.

इन 4 नेताओं को दी गई है बहुमत जुटाने की जिम्मेदारी
सूत्रों से खबर आ रही है कि बीजेपी (BJP) ने महाराष्ट्र में बहुमत साबित करने के लिए कमर कस ली है. सूत्रों के मुताबिक, बीजेपी ने 4 लोगों को बहुमत जुटाने की जिम्मेदारी दी है. बीजेपी ने राधाकृष्ण विखे पाटिल, गणेश नाइक, बबनराव पाचपुते और नारायण राणे को बहुमत जुटाने की जिम्मेदारी दी है.
Loading...

ये भी पढे़ं - 

बारामती के लोगों को भरोसा, राकांपा संकट का समाधान कर लेंगे शरद पवार

... तो ऐसे शुरू हुई थी महाराष्ट्र में राजनीतिक उथल-पुथल, पढ़ें- पूरा घटनाक्रम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 24, 2019, 6:32 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...