आदित्य ठाकरे लड़ सकते हैं विधानसभा चुनाव, पार्टी ने दिया शिवसैनिकों को यह आदेश

News18Hindi
Updated: August 31, 2019, 8:11 PM IST
आदित्य ठाकरे लड़ सकते हैं विधानसभा चुनाव, पार्टी ने दिया शिवसैनिकों को यह आदेश
सूत्रों के मुताबिक, वर्ली के शिवसैनिकों को आदित्य ठाकरे के लिए काम करने का आदेश मिला है. (File Photo)

शिवसेना (Shiv sena) प्रमुख उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) के पुत्र और युवा सेना प्रमुख आदित्य ठाकरे (Aditya Thackeray) मुंबई (Mumbai) के वर्ली विधानसभा क्षेत्र (Worli Vidhan Sabha constituency) से चुनाव लड़ सकते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 31, 2019, 8:11 PM IST
  • Share this:
शिवसेना (Shiv sena) प्रमुख उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) के पुत्र और युवा सेना प्रमुख आदित्य ठाकरे (Aditya Thackeray) मुंबई (Mumbai) के वर्ली विधानसभा क्षेत्र (Worli Vidhan Sabha constituency) से चुनाव लड़ सकते हैं. अगर आदित्य ठाकरे चुनाव लड़ते हैं तो ऐसा पहली बार होगा जब ठाकरे (Thackeray) घराने में कोई चुनाव (Election) लड़ेगा. सूत्रों के मुताबिक, वर्ली के शिवसैनिकों को आदित्य ठाकरे के लिए काम करने का आदेश मिला है.

बता दें, वर्तमान में शिवसेना के सुनील शिंदे वर्ली से विधायक हैं. वर्ली से विधायक रह चुके एनसीपी नेता सचिन अहीर के शिवसेना में शामिल होने से आदित्य के लिए राह आसान हुई है.

सूत्रों के मुताबिक, शिवसेना आदित्य को भारी मतों से जिताकर विधानसभा भेजना चाहती है. इसके लिए पार्टी ने वर्ली के शिवसैनिकों को आदित्य ठाकरे के लिए काम करने का आदेश दिया है. महाराष्ट्र में अक्टूबर में विधानसभा चुनाव होने हैं. कयास लगाए जा रहे हैं कि 29 वर्षीय ठाकरे चुनाव लड़ सकते हैं. इसके अलावा पार्टी के कुछ नेता उन्हें पार्टी की ओर से मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार भी मान रहे हैं.

इससे पहले शिवसेना नेता अनिल परब ने शनिवार को कहा था कि पार्टी के स्थानीय कार्यकर्ता चाहते हैं कि शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के पुत्र और युवा सेना प्रमुख आदित्य ठाकरे मुंबई के वर्ली विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ें. परब ने पत्रकारों से कहा कि कल, विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर वर्ली में पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक हुई. पार्टी नेता सचिन अहीर, सुनील शिंदे (विधायक) और वर्ली के कार्यकर्ताओं ने मांग की कि आदित्य ठाकरे वहां से चुनाव लड़ें.

परब ने कहा, 'मैंने कहा कि अगर हर कोई चाहता है कि वह वर्ली से चुनाव लड़ें तो हम यह मांग उद्धव साहेब के पास ले जाएंगे, जो इसपर अंतिम फैसला लेंगे.' उन्होंने जोर दिया कि अकेले उद्धव ठाकरे पार्टी के उम्मीदवारों के नाम की घोषणा करेंगे.

ये भी पढ़ें-

नारायण राणे को CM देवेन्द्र फडणवीस ने बताया BJP का खास
Loading...

नाकामयाबी से परेशान थी ये एक्ट्रेस, बिल्डिंग से कूदकर दी जान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 31, 2019, 8:09 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...