लाइव टीवी

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव 2019 : फडणवीस ने पवार पर बोला हमला, कहा- हम 'नटरंग' जैसे इशारे नहीं करते

भाषा
Updated: October 14, 2019, 1:04 AM IST
महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव 2019 : फडणवीस ने पवार पर बोला हमला, कहा- हम 'नटरंग' जैसे इशारे नहीं करते
महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस. (फाइल फोटो)

देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) ने एक रैली में कहा कि भाजपा (BJP) नेता ‘नटरंग’ (रंगमंच के अभिनेता पर आधारित 2010 की एक मराठी फिल्म) जैसे इशारे करने के आदी नहीं हैं. उन्होंने कहा कि पवार को चुनाव (Election) में हार का अंदाजा हो गया है.

  • Share this:
जलगांव. महाराष्ट्र (Maharashtra) के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) ने रविवार को राकांपा (NCP)अध्यक्ष शरद पवार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि हम 'नटरंग' जैसे इशारे करने के आदी नहीं हैं. फडणवीस ने कहा था कि 21 अक्टूबर को होने वाले विधानसभा चुनाव (Assembly elections) के लिए मुकाबले में विपक्ष कहीं भी नहीं है. मुख्यमंत्री के इस बयान पर शरद पवार (Sharad Pawar) ने हाथ से इशारा करते हुए उन पर निशाना साधा था.

फडणवीस ने रविवार को एक रैली में कहा कि भाजपा नेता ‘नटरंग’ (रंगमंच के अभिनेता पर आधारित 2010 की एक मराठी फिल्म) जैसे इशारे करने के आदी नहीं हैं. उन्होंने कहा कि पवार को चुनाव में हार का अंदाजा हो गया है.

सोलापुर के बरशी में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पवार ने फडणवीस के बयान के लिए उन पर निशाना साधा था कि भाजपा 'कुश्ती' (चुनाव) के लिए तैयार है लेकिन कोई प्रतिद्वंद्वी ही नहीं है.

शरद पवार ने यह कहा था

पवार ने कहा था, 'मुख्यमंत्री ने कहा है कि उनके पहलवान तैयार है, लेकिन कुश्ती (लड़ने) के लिए कोई नहीं है लेकिन, कुश्ती पहलवान से लड़नी चाहिए, न कि (हाथ से कुछ इशारा करते हुए) ऐसे लोगों से'

फडणवीस ने कहा कि पवार को हार का अंदाजा हो गया है. इसलिए, हमने कल देखा कि उन्होंने कैसे इशाराबाजी की. मुख्यमंत्री ने कहा, 'हम जवाब दे सकते हैं लेकिन हम इशारे करने के आदी नहीं हैं. हमने नटरंग जैसा कभी कुछ नहीं किया. हमें ऐसा करना शोभा भी नहीं देता. राज्य के लोग 24 अक्टूबर को (मतगणना के दिन) दिखा देंगे कि कौन सही पहलवान है.'

ये भी पढ़ें-  मुंबई की आदित्य आर्केड बिल्डिंग में अचानक आग लगने से मची भगदड़

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 14, 2019, 1:03 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...