लाइव टीवी

गडकरी बोले- महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए होगा भाजपा-शिवसेना का गठबंधन

News18Hindi
Updated: September 18, 2019, 11:17 PM IST
गडकरी बोले- महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए होगा भाजपा-शिवसेना का गठबंधन
गडकरी ने कहा- ज़रूर होगा शिवसेना और बीजेपी का गठबंधन

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) ने बुधवार को भरोसा जताया कि आगामी महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव (Maharashtra Assembly Elections) के लिए भाजपा-शिवसेना (BJP-Shivsena) का गठबंधन होगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 18, 2019, 11:17 PM IST
  • Share this:
नागपुर: केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) ने बुधवार को भरोसा जताया कि आगामी महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव (Maharashtra Assembly Elections) के लिए भाजपा-शिवसेना (BJP-Shivsena) का गठबंधन होगा. आपसी सहमति से सीट बंटवारे के फार्मूले को लेकर अब भी दोनों दलों में पेंच फंसा है.

यहां आयोजित ‘विदर्भ विजय संकल्प’ सम्मेलन में भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए गडकरी ने कहा, ‘‘कार्यकर्ताओं को पार्टी और इसकी विचारधारा के साथ खड़े होने का संकल्प लेना चाहिए. उन्हें पार्टी की ओर से तय प्रत्याशियों के साथ खड़ा होना चाहिए. मैं मानता हूं कि भाजपा-शिवसेना का गठबंधन होगा.’’

आपातकाल के दौरान जनसंघ सदस्यों की कुर्बानी की याद दिलाई
गडकरी ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं को विदर्भ की सभी सीटों को जीतने और देवेंद्र फडणवीस सरकार को पिछली बार से भी अधिक सीटों के साथ दोबारा सत्ता में लाने के लिए कार्य करना चाहिए.

उन्होंने कार्यकर्ताओं को आपातकाल (Emergency) के दौरान जनसंघ (Jansangh) सदस्यों की कुर्बानी की याद दिलाई. गडकरी ने कहा, ‘‘ हमारी पार्टी ने अपनी यात्रा केवल सत्ता पर काबिज होने के लिए शुरू नहीं की... हम सरकार और समाज को बदलना चाहते हैं और लोकतंत्र को जीवित रखना चाहते हैं.’’

ये भी पढ़ें-
15 दिन के भीतर दूसरी बार महाराष्ट्र जाएंगे PM, CM के कार्यक्रम में होंगे शामिल
Loading...

महाराष्ट्र में 125-125 सीटों पर चुनाव लड़ेगी कांग्रेस-NCP

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 18, 2019, 9:32 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...