लाइव टीवी

बारिश में भीगते हुए रैली में बोले शरद पवार, सतारा में मानी NCP की 'गलती'

News18Hindi
Updated: October 19, 2019, 1:06 PM IST
बारिश में भीगते हुए रैली में बोले शरद पवार, सतारा में मानी NCP की 'गलती'
शरद पवार ने सभा में कहा- इंद्रदेव ने 21 अक्टूबर को होने वाले चुनाव के लिए राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी को जीत का आशीर्वाद दिया है.

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) प्रमुख शरद पवार (Sharad Pawar) ने शुक्रवार की शाम भारी बारिश के बीच पश्चिमी महाराष्ट्र के सतारा (Satara) जिले में चुनावी रैली को संबोधित किया. इंद्रदेव ने 21 अक्टूबर को होने वाले चुनाव के लिए राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी को जीत का आशीर्वाद दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 19, 2019, 1:06 PM IST
  • Share this:
सतारा. राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) प्रमुख शरद पवार (Sharad Pawar) ने शुक्रवार की शाम भारी बारिश के बीच चुनावी रैली को संबोधित किया. यह रैली पश्चिमी महाराष्ट्र के सतारा (Satara) जिले में आयोजित की गई थी. यहां 21 अक्टूबर को होने वाले महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के साथ लोकसभा उपचुनाव भी होना है. शरद पवार ने सभा में कहा, 'इंद्रदेव ने 21 अक्टूबर को होने वाले चुनाव के लिए राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी को जीत का आशीर्वाद दिया है और इंद्र देव के आशीर्वाद से, सतारा जिला महाराष्ट्र में एक चमत्कार करेगा. वह चमत्कार 21 अक्टूबर से शुरू होगा.'

लोकसभा चुनाव में उम्मीदवारों के चयन में की गलती
बारिश में पूरी तरह भीगे पवार (78) ने अपने संक्षिप्त भाषण के दौरान कहा कि उन्होंने इस साल की शुरुआत में हुए लोकसभा चुनाव में उम्मीदवारों के चयन में गलती की, लेकिन अब लोग उस गलती को सुधारने का इंतजार कर रहे हैं.

भाजपा के टिकट पर शिवाजी महाराज के वंशज लड़ रहे हैं चुनाव

राकांपा ने लोकसभा चुनाव में सतारा संसदीय क्षेत्र से शिवाजी महाराज के वंशज उदयनराजे भोसले को उम्मीदवार बनाया था और उन्हें जीत मिली थी, लेकिन भोसले विधानसभा चुनाव से पहले राकांपा छोड़ भाजपा में शामिल हो गए. अब वह भाजपा के टिकट पर यहां से उपचुनाव लड़ रहे हैं. राकांपा ने भोसले के खिलाफ श्रीनिवास पाटिल को उम्मीदवार बनाया है.

गलती को सुधारने के लिए 21 अक्टूबर का इंतजार कर रहा है सतारा का हर युवा और बुजुर्ग
राकांपा ने कहा, "जब कोई गलती करता है, तो उसे स्वीकार करना चाहिए. मैंने लोकसभा चुनाव के लिए उम्मीदवार का चयन करते समय एक गलती की. मैं इसे सार्वजनिक रूप से स्वीकार करता हूं, लेकिन मुझे खुशी है कि गलती को सुधारने के लिए, सतारा का हर युवा और बुजुर्ग 21 अक्टूबर का इंतजार कर रहा है."
Loading...

(एजेंसी इनपुट के साथ)

ये भी पढे़ं - 

बेल के लिए उच्च न्यायालय पहुंचे लालू प्रसाद यादव, इस दिन होगी सुनवाई

गुंडागर्दी समाप्त करने को एनकाउंटर स्पेशलिस्ट प्रदीप को वोट दें: उद्धव ठाकरे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 19, 2019, 9:02 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...