लाइव टीवी

महाराष्‍ट्र सरकार के खिलाफ काले कपड़े में प्रदर्शन करेगी BJP, जयंत पाटिल ने इसे तंत्र-मंत्र से जोड़ा
Mumbai News in Hindi

Abbas | News18Hindi
Updated: May 21, 2020, 4:07 PM IST
महाराष्‍ट्र सरकार के खिलाफ काले कपड़े में प्रदर्शन करेगी BJP, जयंत पाटिल ने इसे तंत्र-मंत्र से जोड़ा
महाराष्‍ट्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करेगी बीजेपी.

कोरोना वायरस (coronavirus) के लगातार बढ़ रहे मामलों को देखते हुए महाराष्ट्र बीजेपी (Maharashtra BJP) ने 22 मई को सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करने का फैसला किया है.

  • Share this:
मुंबई. महाराष्‍ट्र सरकार (Maharashtra Government) के खिलाफ बीजेपी (BJP) 22 मई को एक बड़ा राज्यव्यापी आंदोलन करने जा रही है. जिसमें बीजेपी के कार्यकर्ता से लेकर नेता तक काले कपड़े में राज्‍य सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करेंगे. कोरोना क्राइसिस (Coronavirus) को ना संभाल पाने का आरोप लगाते हुए बीजेपी सरकार की नाकामी लोगों के सामने लाएगी. बीजेपी के इस कदम पर अब महाराष्‍ट्र की राजनीति गर्मा गई है.

जयंत पाटिल ने इस प्रदर्शन को तंत्र-मंत्र से जोड़ा
कोरोना के लगातार बढ़ रहे मामलों को देखते हुए महाराष्ट्र बीजेपी ने 22 मई को सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करने का फैसला किया है. जिसके तहत महाराष्ट्र बीजेपी के तमाम कार्यकर्ता और नेता काले कपड़े में अपने-अपने घरों के बाहर या बालकनी से सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करेंगे और सरकार की नाकामियों को उजागर करेंगे. काले कपड़े में प्रदर्शन करने के कदम को राज्‍य सरकार के मंत्री जयंत पाटिल ने नया रंग दे दिया है. उन्‍होंने इसे तंत्र-मंत्र के साथ जोड़ते हुए कहा कि तांत्रिक लोगों के पास ही काले कपड़े होते हैं और ऐसे में बीजेपी के लोग तंत्रिक लोगों के सहारे सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करेंगे.

बीजेपी ने जयंत पाटिल को दिया ये जवाब



जयंत पाटिल के इस बयान के बाद बीजेपी ने पलटवार किया. बीजेपी नेता राजपुरोहित ने कहा कि पुराने जमाने से विरोध प्रदर्शन के लिए काले कपड़े का इस्तेमाल होता रहा है. लेकिन अगर सरकार को लगता है कि काला कपड़ा तंत्र-मंत्र का है तो यह शनि जयंती पर शनिदेव का अपमान है और ऐसे में शनि देव सरकार के ऊपर नाराज होंगे और बीजेपी के ऊपर प्रसन्न होंगे.



महाराष्ट्र में केस बढ़ने के साथ ही राजनीति भी शुरू हो गई है. बीजेपी नेता राज्यपाल से मिलकर इस मामले में पहले ही ज्ञापन दे चुके हैं कि सरकार नाकाम है और अब बीजेपी सड़कों पर उतरकर महाराष्ट्र सरकार को घेरने की तैयारी मैं है.

(इनपुट अभिषेक पांडेय)

ये भी पढ़ें: 

मुम्बई से आया एम्बुलेंस ड्राइवर निकला कोरोना पॉजिटिव, प्रतापगढ़ में 6 संक्रमित

महाराष्ट्र में 13वें पुलिसकर्मी की कोरोना से मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 21, 2020, 3:54 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading