• Home
  • »
  • News
  • »
  • maharashtra
  • »
  • उद्धव मंत्रिमंडल विस्तार में सहयोगी स्वाभिमानी शेतकारी संगठन को नहीं मिला न्योता, बिफरे राजू शेट्टी

उद्धव मंत्रिमंडल विस्तार में सहयोगी स्वाभिमानी शेतकारी संगठन को नहीं मिला न्योता, बिफरे राजू शेट्टी

महाराष्ट्र मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की सरकार का पहला मंत्रिमंडल विस्तार हुआ. (File Photo)

महाराष्ट्र मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की सरकार का पहला मंत्रिमंडल विस्तार हुआ. (File Photo)

उद्धव सरकार (Uddhav Government) के पहले मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर सहयोगी स्वाभिमानी शेतकारी संगठन/एसएसएस (Swabhimani Shetkari Saghtana) के अध्यक्ष राजू शेट्टी नाराज हो गए हैं क्योंकि उन्हें न्योता नहीं दिया गया.

  • Share this:
    मुंबई. शिवसेना के नेतृत्व वाली गठबंधन सरकार ने महाराष्ट्र मंत्रिमंडल के बहुप्रतीक्षित विस्तार के दिन अपने महत्वपूर्ण सहयोगी स्वाभिमानी शेतकारी संगठन/एसएसएस (Swabhimani Shetkari Saghtana) के अध्यक्ष राजू शेट्टी को आमंत्रित नहीं कर उन्हें नाराज कर दिया है. एसएसए के अध्यक्ष एवं पूर्व सांसद शेट्टी ने राज्य सरकार पर तंज कसने में तनिक भी समय नहीं लगाया.

    राजू शेट्टी ने उद्धव पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया, "जो आपको ईडी, आयकर विभाग और सीबीआई का डर दिखाते हैं, आपने उन्हें आमंत्रित किया लेकिन जिन सहयोगी दलों ने भाजपा को दूर करने में मदद की, आपने उन्हें नजरअंदाज कर दिया."

    जाहिर तौर पर शेट्टी इस वर्ष अक्टूबर में राज्य विधानसभा चुनाव से पहले एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा जारी किए गए नोटिस का जिक्र कर रहे थे.

    बता दें, कोल्हापुर जिले के हटकनंगले से दो बार सांसद रह चुके शेट्टी कोल्हापुर, सांगली, सतारा, पुणे और सोलापुर जिलों के गन्ना किसानों में अपना प्रभाव रखते हैं.

    मंत्रिमंडल विस्तार में एनसीपी नेता अजित पवार बने डिप्टी सीएम
    इससे पहले दिन में, उद्धव ठाकरे सरकार का पहला मंत्रिमंडल विस्तार हुआ. उद्धव ठाकरे ने पहले मंत्रिमंडल विस्तार में एनसीपी नेता अजित पवार को उपमुख्यमंत्री का पद दिया है. इस मंत्रिमंडल विस्तार में उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे समेत शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस से 36 नए विधायकों को मंत्री बनाया गया है.

    आदित्य के मंत्रिमंडल में शामिल होने पर बीजेपी ने साधा निशाना

     

    उद्धव सरकार के मंत्रिमंडल विस्तार में उनके बेटे आदित्य ठाकरे के शामिल होने पर बीजेपी ने निशाना साधा. बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री सुधीर मुनगंटीवार ने कहा कि ये तो बाप-बेटे की सरकार है. ये जनता की सरकार नहीं है. पूर्व मंत्री मुनगंटीवार ने कहा कि अगर ये विस्तार आज नहीं होता तो उनके मंत्रियों में असंतोष बढ़ता जाता. कुछ मंत्रियों ने तो अपने-अपने विभागों में 'मैं मंत्री बन रहा हूं' घोषित कर दिया था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज