महाराष्ट्र: CM फडणवीस की सुरक्षा में चूक, काफिले से टकराई बाइक

भाषा
Updated: August 25, 2019, 10:41 PM IST
महाराष्ट्र: CM फडणवीस की सुरक्षा में चूक, काफिले से टकराई बाइक
CM फडणवीस की सुरक्षा में सेंध

'जब मुख्यमंत्री की एसयूवी और दो अन्य वाहन सड़क के उस हिस्से से निकले तो दोपहिया वाहन काफिले में आ घुसा. दो पहिया वाहन एक एसयूवी से टकरा गया'.

  • Share this:
महाराष्ट्र (Maharashtra) में बुल्ढाणा जिले के शेगांव में मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (CM Devendra Fadnavis) के काफिला की सुरक्षा में उस वक्त चूक सामने आई, जब एक दो पहिया वाहन काफिले में चल रही एसयूवी से टकरा गया, पुलिस ने यह जानकारी दी है.

एक अधिकारी ने बताया कि शनिवार को मुख्यमंत्री जब गजानन महाराज संस्थान में प्रार्थना के उपरांत लौट रहे थे तब यह घटना हुई, इसमें घटना में कोई घायल नहीं हुआ. उन्होंने कहा, 'जब मुख्यमंत्री की एसयूवी और दो अन्य वाहन सड़क के उस हिस्से से निकले तो दोपहिया वाहन काफिले में आ घुसा. दो पहिया वाहन एक एसयूवी से टकरा गया'.

अधिकारी के अनुसार दोपहिया वाहन सवार को गंभीर चोट नहीं आई है. पुलिस ने इस घटना के बाद रोशन बाभूलकर नामक 27 वर्षीय दोपहिया चालक को हिरासत में ले लिया. अधिकारी के मुताबिक रोशन के खिलाफ भादंसं की धारा 279 (लापरवाही से गाड़ी चलाना) और मोटर वाहन अधिनियम की धाराओं 185,236 और 177 के तहत मामला दर्ज करने के बाद उसे जाने दिया गया.

पुलिस ने बताया कि बाभूलकर शेगांव में अपने रिश्तेदार से मिलकर लौट रहा था. वह अकोला का रहने वाला है.

ये भी पढ़ें:

सोनिया गांधी ने महाराष्‍ट्र में सीट बंटवारे के लिए कहा

मुंबई: दही-हांडी कार्यक्रमों में 140 गोविंदा जख्‍मी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 25, 2019, 8:22 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...