लाइव टीवी

CM खट्टर के बयान पर कांग्रेस नेता के विवादित बोल, कह दी ये बात

News18 Haryana
Updated: October 14, 2019, 1:13 PM IST
CM खट्टर के बयान पर कांग्रेस नेता के विवादित बोल, कह दी ये बात
सोनिया गांधी को लेकर दिए गए खट्टर के बयान पर महाराष्ट्र कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष का करारा जवाब. (फाइल फोटो)

हरियाणा सीएम मनोहर लाल खट्टर (CM Manohar Lal Khattar) ने रविवार को कांग्रेस अध्यक्ष (Congress Presiden) को लेकर टिप्पणी की थी. अब इसके जवाब में महाराष्ट्र कांग्रेस (Congress) के नेता ने सीएम खट्टर और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के बारे में विवादित बयान दे दिया है.

  • Share this:
मुंबई. महाराष्ट्र (Maharashtra) और हरियाणा (Haryana) के विधानसभा चुनाव (Assembly Election 2019) जैसे-जैसे नजदीक आ रहे हैं, नेताओं में जुबानी जंग भी तेज हो रही है. एक दूसरे पर व्यक्तिगत हमले और विवादित टिप्पणियों के दौर शुरू हो चुके हैं. हरियाणा सीएम मनोहर लाल खट्टर (CM Manohar Lal Khattar) ने रविवार को कांग्रेस अध्यक्ष (Congress Presiden) को लेकर टिप्पणी की थी. अब इसके जवाब में महाराष्ट्र कांग्रेस (Congress) के नेता ने सीएम खट्टर और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के बारे में विवादित बयान दे दिया है.

सीएम खट्टर नहीं बल्कि.... हैं
महाराष्ट्र कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष नितिन राउत ने कहा कि हरियाणा के सीएम खट्टर नहीं बल्कि ..... हैं. अगर उनको इस प्रकार के बयान देने हैं तो उन्हें मोदी जी के बारे में बयान देना चाहिए. क्योंकि मोदी जी के बारे में लोग समझ रहे हैं कि वे बहुत अच्छे आदमी हैं, देश की उन्नति करेंगे, देश संपन्न होगा, रोजगार आएंगे, उद्योग बढ़ेगा लेकिन ऐसा कुछ हुआ नहीं है तो ये खोदा पहाड़ निकला चूहा तो मोदी जी के लिए परफेक्ट बैठता है. इसलिए ..... साहब से मेरा कहना है कि मोदी जी के लिए बोलिए न ये बयान. हम स्वागत करेंगे.'


Loading...

सोनिया गांधी पर दिया था विवादित बयान
रविवार को हरियाणा सीएम खट्टर ने एक रैली को संबोधित करते हुए कहा, 'ये लोग सारे देश में घूमने लगे कि कांग्रेस के लिए एक राष्ट्रीय अध्यक्ष मिल जाए. घूमते-घूमते तीन महीने बीता दिए और तीन महीने बाद भी कौन बना... सोनिया गांधी. फिर वही गांधी परिवार, यानी खोदा पहाड़ निकली चुहिया, वो भी मरी हुई.' हरियाणा सीएम खट्टर के इस बयान पर कांग्रेस ने माफी की मांग की है.

ये भी पढ़ें- नारायण राणे पर 'जंग' लड़ रही हैं BJP और शिवसेना, दी औकात दिखाने की धमकी

जब बाल ठाकरे ने आदित्य से कहा था, रैश ड्राइविंग मत करना लेकिन स्लो भी मत चलना

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 14, 2019, 12:31 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...