Home /News /maharashtra /

maharashtra consider the demands of rebel mlas mp bhavna gawlis appeal to uddhav thackeray

महाराष्‍ट्र : 'विद्रोही विधायकों की मांगों पर विचार करें', उद्धव ठाकरे से शिवसेना सांसद की अपील

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे. (फाइल फोटो)

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे. (फाइल फोटो)

महाराष्‍ट्र (Maharashtra) की सियासत में मचे घमासान के बीच सीएम उद्धव ठाकरे (CM Uddhav Thackeray) से शिवसेना सांसद भावना गवली ने अपील करते हुए कहा है, 'वे हिंदुत्व के पक्ष में विद्रोही विधायकों की मांगों पर विचार करें.'

मुंबई. महाराष्‍ट्र  (Maharashtra) की सियासत में मचे घमासान के बीच सीएम उद्धव ठाकरे (CM Uddhav Thackeray) से शिवसेना सांसद भावना गवली ने अपील करते हुए कहा है. ‘वे हिंदुत्व के पक्ष में विद्रोही विधायकों की मांगों पर विचार करें.’ उन्‍होंने पत्र भेज कर कहा है कि वह सीएम से यह भी अपील करती हैं कि वह इन विधायकों के खिलाफ कार्रवाई न करें. शिवसेना ने विधायकों को बुधवार को होने वाली पार्टी की विधायक दल की बैठक में उपस्थित रहने को कहा था, साथ ही चेतावनी दी थी कि अगर विधायक इसमें शामिल नहीं हुए तो उन पर दल बदल कानून के तहत कार्रवाई की जाएगी.

शिवसेना सांसद भावना गवली ने कहा है कि विद्रोही विधायक शिवसैनिक हैं, इसलिए उन पर कठोर कार्रवाई न करें. गौरतलब है कि एकनाथ शिंदे की अगुआई में शिवसेना के बागी विधायकों के विद्रोह के कारण महाराष्ट्र में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली सरकार गंभीर संकट का सामना कर रही है. महाराष्ट्र के इस सियासी संकट पर पूरे देश की नजर बनी हुई है. एक तरफ जहां बागी नेता एकनाथ शिंदे 40 विधायकों के साथ का दावा कर रहे हैं. एकनाथ शिंदे के नेतृत्व में शिवसेना के 40 बागी विधायक एक चार्टर्ड विमान से बुधवार को तड़के गुवाहाटी पहुंच गए. महाराष्ट्र के विधायकों को पुलिस की सुरक्षा में हवाई अड्डे से बसों के जरिए एक लग्जरी होटल ले जाया गया. असम में वर्तमान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नीत सरकार है.

राज्य में कांग्रेस, शिवसेना और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के गठबंधन वाली महा विकास अघाड़ी (एमवीए) सरकार की मुश्किलें काफी बढ़ गई हैं.

Tags: CM Uddhav Thackeray, Maharashtra

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर