लाइव टीवी
Elec-widget

पंकजा मुंडे जल्द करेंगी बड़ा ऐलान, 12 दिसंबर को समर्थकों की बैठक बुलाई

News18Hindi
Updated: December 1, 2019, 2:38 PM IST
पंकजा मुंडे जल्द करेंगी बड़ा ऐलान, 12 दिसंबर को समर्थकों की बैठक बुलाई
पंकजा मुंडे (फोटो- फेसबुक)

पंकजा मुंडे (Pankaja Munde) ने फेसबुक पोस्ट में लिखा कि 12 दिसंबर को गोपीनाथ गढ़ पर मुलाकात होगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 1, 2019, 2:38 PM IST
  • Share this:
मुंबई. महाराष्ट्र बीजेपी (BJP) के नेता और पूर्व मंत्री पंकजा मुंडे (Pankaja Munde) ने फेसबुक पोस्ट के जरिए बगावत के संकेत दिए हैं. पंकजा मुंडे ने 12 दिसंबर को समर्थकों की बैठक बुलाई है. दरअसल, 12 दिसंबर को पंकजा के पिता गोपीनाथ मुंडे की जयंती है.

उन्होंने कहा कि बदलते सियासी माहौल में ताकत को पहचानने की जरूरत है, 8-10 दिन में बड़ा फैसला लूंगी. पंकजा मुंडे ने फेसबुक पर लिखा कि 12 दिसंबर को गोपीनाथ गढ़ (गोपीनाथ मुंडे का स्मृति स्थल) पर मुलाकात होगी. सभी आएंगे ना? आगे की क्या दिशा होगी, इस पर उस दिन बात होगी. उन्होंने कहा कि पार्टी में तय हुआ था कि हार की जिम्मेदारी कोई दूसरे पर नहीं डालेगा. मुझसे मिलने के लिए कार्यकर्ता समय मांग रहे हैं.

बता दें कि फडणवीस सरकार में मंत्री रही पंकजा मुंडे इस साल हुए विधानसभा चुनाव हार गई थीं. पंकजा को उनके चचेरे भाई और एनसीपी नेता धनंजय मुंडे ने हराया था.

उद्धव सरकार ने आसानी से हासिल किया बहुमत
महाराष्ट्र की शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस की गठबंधन सरकार ने शनिवार को अपना बहुमत साबित किया था. शनिवार दोपहर ढाई बजे विधानसभा में प्रोटेम स्पीकर दिलीप वलसे पाटिल की मौजूदगी में फ्लोर टेस्ट करवाया गया, जिसमें उद्धव सरकार के पक्ष में 169 मत पड़े. वहीं, सदन में मौजूद अन्य दलों के चार विधायक वोटिंग के दौरान तटस्थ रहे यानी उन्होंने न तो सरकार के पक्ष और न ही उसके विरोध में वोट किया.

(रिपोर्ट- अभिषेक पांडे)
Loading...

ये भी पढ़ें-

महाराष्ट्र विधानसभा में उद्धव सरकार ने साबित किया बहुमत, पक्ष में पड़े 169 मत

महाराष्ट्र विधानसभा अध्यक्ष पद के लिए कांग्रेस-BJP में 'जंग', उतारे प्रत्याशी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 1, 2019, 2:26 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com