अपना शहर चुनें

States

गठबंधन पर संजय निरुपम का तंज- 'तीन तिगाड़े काम बिगाड़े' वाली सरकार कब तक चलेगी?

संजय निरुपम ने ट्वीट कर कांग्रेस पर ही उठाए सवाल
संजय निरुपम ने ट्वीट कर कांग्रेस पर ही उठाए सवाल

कांग्रेस नेता संजय निरुपम (Sanjay Nirupam) ने ट्वीट कर गठबंधन (Alliance) को लेकर कांग्रेस पर तंज कसा. उन्होंने कहा कि आखिर ये 'तीन तिगाड़े- काम बिगाड़े' वाली सरकार कब तक चलेगी?

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 22, 2019, 11:33 AM IST
  • Share this:
मुंबई. महाराष्ट्र (Maharashtra) में सरकार गठन का रास्ता आज साफ हो सकता है. शिवसेना, कांग्रेस और एनसीपी सरकार बनाने को लेकर आज बड़ा ऐलान कर सकती हैं. लेकिन इस बीच गठबंधन सरकार को लेकर कांग्रेस (Congress) के ही कुछ नेता खुश नजर नहीं आ रहे. कांग्रेस नेता संजय निरुपम (Sanjay Nirupam) ने ट्वीट कर कांग्रेस पर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि आखिर ये 'तीन तिगाड़े-काम बिगाड़े' वाली सरकार कब तक चलेगी?

संजय निरुपम (Sanjay Nirupam) ने शुक्रवार को ट्वीट किया, ‘हमारे नेताओं का तर्क है कि बीजेपी को रोकने के लिए हम शिवसेना से हाथ मिलाने का जोखिम उठा रहे हैं. मगर ‘तीन तिगाड़े काम बिगाड़े’ वाली सरकार चलेगी कब तक?  फिर या तो बीजेपी किसी के साथ सरकार बनाएगी या चुनाव होंगे. दोनों सूरत में बीजेपी को फायदा और नुकसान काग्रेस का होगा.’


'खुद को दफन कर रही कांग्रेस'
इससे पहले भी संजय निरुपम ने शिवसेना के साथ जाने पर कांग्रेस पर निशाना साधा था. उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में भी कांग्रेस उत्तर प्रदेश जैसी गलती कर रही है. संजय निरुपम ने ट्वीट किया, 'वर्षों पहले उत्तर प्रदेश में बसपा के साथ गठबंधन कर कांग्रेस ने गलती की थी, तब ऐसी पिटी की आज तक नहीं उठ पा रही. महाराष्ट्र में भी कांग्रेस वही गलती दोहरा रही है. शिवसेना की सरकार में तीसरे नंबर की पार्टी बनना कांग्रेस को दफन करने जैसा है. बेहतर होगा की कांग्रेस अध्यक्ष किसी के दबाव में ना आएं.'



'शिवसेना का होगा पूरे 5 साल का सीएम'
बता दें कि इससे पहले शिवसेना नेता संजय राउत का बयान आया था. उन्होंने कहा कि पांच साल के लिए शिवसेना का ही सीएम होगा. सभी दल शिवसेना के सीएम मुद्दे पर राजी हो गए हैं. संजय राउत ने कहा कि महाराष्ट्र की नई सरकार का गठन शिवसेना के नेतृत्व में होगा. वहीं सरकार गठन के लिए दावा पेश करने के सवाल पर राउत ने कहा कि कांग्रेस, एनसीपी और शिवसेना के वरिष्ठ नेताओं की बैठक होने वाली है. इस बैठक के बाद हम निर्णय लेंगे कि सरकार बनाने के लिए राज्यपाल के समक्ष कब दावा पेश करना है. राउत ने कहा कि राज्य में जल्द ही सरकार का गठन हो जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज