Home /News /maharashtra /

maharashtra governor bhagat singh koshyari corona positive

महाराष्ट्रः सियासी संकट के बीच राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी कोरोना संक्रमित

महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं.

महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं.

महाराष्ट्र में जारी राजनीतिक संकट के बीच प्रदेश के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राज्यपाल भगत सिंह एचएन रिलायंस अस्पताल में भर्ती हुए हैं.

मुंबई. महाराष्ट्र में जारी राजनीतिक संकट के बीच प्रदेश के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राज्यपाल भगत सिंह एचएन रिलायंस अस्पताल में भर्ती हुए हैं. बताया जा रहा है कि राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी देर रात कोरोना संक्रमित पाए गए. उनकी रिपोर्ट बीती रात को आई थी. राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने ट्वीट कर कहा “मैं कोविड-19 से संक्रमित हो गया हूं. मुझे कोरोना के हल्के लक्षण हैं. हालांकि एहतियात के तौर पर मुझे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.” बता दें कि इन दिनों महाराष्ट्र में राजनीतिक संकट गहराया हुआ है. महाविकास अघाड़ी के तीन दलों शिवसेना, कांग्रेस और एनसीपी की गठबंधन वाली सरकार में शिवसेना के 35 विधायक बागी हो गए हैं. इन बागी विधायकों का नेतृत्व सरकार में मंत्री और शिवसेना नेता एकनाथ शिंदे ही कर रहे हैं.

बता दें कि आज ही यह कयास लगाया जा रहा था कि एकनाथ शिंदे राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात कर सकते हैं, जिसके लिए उन्होंने समय मांगा है. हालांकि राज्यपाल के ऑफिस की तरफ से बयान जारी कर कहा गया कि किसी ने अभी तक मिलने के लिए कोई समय नहीं मांगा है. साथ ही आज किसी का भी अप्वॉइंटेमेंट नहीं है. महाराष्ट्र में शुरू हुई सियासी उथल-पुथल सत्ताधारी पार्टी शिवसेना के लिए बड़ा संकट बन सकती है. शिवसेना के बागी मंत्री एकनाथ शिंदे ने सूरत से गुवाहाटी पहुंचने के बाद दावा किया है कि शिवसेना के 40 विधायक उनके साथ मौजूद हैं.

अगर वाकई में शिंदे का दावा सही है तो शिवसेना में दो-फाड़ होने का संकट पैदा हो सकता है और दलबदल कानून का भी खतरा नहीं रहेगा. अटकले हैं कि शिवसेना के ये बागी नेता महाराष्ट्र की महाविकास अघाड़ी सरकार को गिराने के लिए बीजेपी का समर्थन कर सकते हैं.  शिवसेना के बागी नेता एकनाथ शिंदे की अगुआई में ये नेता जब सूरत से गुवाहाटी एयरपोर्ट पहुंचे तो उनकी अगवानी बीजेपी के विधायक सुशांत बोरगोहेन और भाजपा सांसद पल्लव लोचन दास ने की. ANI के मुताबिक, पत्रकारों के पूछने पर बोरगोहेन ने कहा कि मैं यहां उन्हें (शिवसेना विधायकों को) रिसीव करने आया हूं. मैं उनसे निजी संबंधों की वजह से यहां पर हूं.

Tags: Bhagat Singh Koshyari, Maharashtra

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर