महाराष्ट्र के गृह मंत्री ने लाठी चलाने में माहिर 85 साल की वॉरियर आजी से की मुलाकात
Mumbai News in Hindi

महाराष्ट्र के गृह मंत्री ने लाठी चलाने में माहिर 85 साल की वॉरियर आजी से की मुलाकात
महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने वॉरियर आजी से की मुलाकात (फोटो- ट्वीटर)

गृह मंत्री अनिल देशमुख (Anil Deshmukh) ने ट्वीट किया, ‘मुझे 85 वर्षीय शांताबाई पवार, पुणे की वॉरियर आजी से उनके आवास पर मिलने का सौभाग्य मिला. मैंने कई लोगों से सुना था कि कैसे अपनी जीविका चलाने के लिए वह लाठी चलाती हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 25, 2020, 11:37 PM IST
  • Share this:
पुणे. महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख (Anil Deshmukh) ने शनिवार को पुणे में लाठी चलाने की कला में माहिर 85 वर्षीय ‘वॉरियर आजी (Warrior Aaji)' से भेंट की. गौरतलब है कि शांताबाई पवार ने लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान अपने परिवार का पेट पालने के लिए पुणे की सड़कों पर लाठी चलाने का करतब दिखाकर लोगों से मदद ली थी. उनके ये वीडियो वायरल हुए थे और इंटरनेट पर खूब पसंद किए गए.

वॉरियर आजी (Warrior Aaji) के नाम से मशहूर हुईं शांताबाई पवार के परिवार में कुछ अनाथ बच्चे भी शामिल हैं, जिन्हें वो अपने पास रखती हैं और उनकी देखभाल करती हैं. देखमुख ने ट्वीट किया, ‘मुझे 85 वर्षीय शांताबाई पवार, पुणे की वॉरियर आजी से उनके आवास पर मिलने का सौभाग्य मिला. मैंने कई लोगों से सुना था कि कैसे अपनी जीविका चलाने के लिए वह लाठी चलाती हैं. उनसे मिलकर मुझे प्रेरणा मिली और संतोष हुआ. मैंने पार्टी की ओर से उन्हें एक नवारी साड़ी और एक लाख रुपये भेंट किए.’
शांताबाई पवार का वीडियो वायरल होने के बाद अभिनेता रितेश देशमुख सहित कई लोगों ने उनकी सहायता की पेशकश की. देशमुख ने ही ट्विटर पर उन्हें वॉरियर-आजी का नाम दिया.

गृह मंत्री अनिल देशमुख ने ट्वीट किया, ‘पुणे पुलिस की भरोसा शाखा ने लॉकडाउन के दौरान हमारे समाज के 15 हजार वरिष्ठ नागरिकों की सेवा करके मिसाल कायम की है. मुझे यकीन है कि भरोसा शाखा आने वाले दिनों में भी जनता की मदद करना जारी रखेगी.’ (भाषा इनपुट के साथ)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading