लाइव टीवी

उद्धव सरकार में मंत्री यशोमति ठाकुर का दावा- गाय को छूने से दूर होती है नेगेटिविटी

News18Hindi
Updated: January 12, 2020, 7:25 PM IST
उद्धव सरकार में मंत्री यशोमति ठाकुर का दावा- गाय को छूने से दूर होती है नेगेटिविटी
उद्धव ठाकरे के मंत्री यशोमति ठाकुर ने गाय को लेकर अजीब बयान दिया है (File Photo)

उद्धव ठाकरे (uddhav thackeray) सरकार में महिला एवं बाल विकास मंत्री ठाकुर (Yashomati Thakur) ने दावा किया है कि गाय को छूने मात्र से ही सारी नकारात्मकता दूर हो जाती है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 12, 2020, 7:25 PM IST
  • Share this:
मुंबई. महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra government) की मंत्री यशोमति ठाकुर (Yashomati Thakur) ने गाय को छूने से नकारात्मकता दूर होने का दावा कर एक बार फिर विवाद खड़ा कर दिया है. इससे कुछ दिन पहले उन्होंने कहा था कि महाराष्ट्र सरकार के मंत्रियों ने बस शपथ ली ही है और पैसा बनाना अभी शुरू नहीं किया है. उनके इस बयान के लिए उन्हें काफी आलोचना झेलनी पड़ी थी.

तिवसा से विधायक और उद्धव ठाकरे सरकार में महिला एवं बाल विकास मंत्री ठाकुर शनिवार को अमरावती में एक कार्यक्रम में बोल रही थीं. उन्होंने सभा में कहा, "हमारी संस्कृति कहती है कि अगर आप गाय को छूएंगे तो सारी नकारात्मकता दूर हो जाएगी."



इससे पहले वाशिम जिला परिषद् चुनाव के लिए प्रचार करते हुए उन्होंने कहा था, "हम अभी बस सत्ता में आए ही हैं, हमारी जेबें अभी उतनी गर्म नहीं हुई हैं." साथ ही उन्होंने कहा था कि मतदाता भले ही विपक्ष से पैसा ले लें लेकिन उन्हें वोट कांग्रेस को ही देना चाहिए. 

 

बता दें, महाराष्ट्र चुनाव में बीजेपी 105 सीटें हासिल कर सबसे बड़ी पार्टी बनी थी. उस समय उसकी सहयोगी रही शिवसेना को 56 सीटें आई थीं. लेकिन मुख्यमंत्री पद और 50-50 फॉर्मूले के तहत सरकार गठन को लेकर शिवसेना की बीजेपी से ठन गई थी. इसके बाद शिवसेना ने बीजेपी से अपना तीस साल पुराना गठबंधन खत्म कर एनसीपी और कांग्रेस के साथ हाथ मिला लिया था. इन तीनों पार्टियों ने महा विकास अघाडी नाम से गठबंधन बनाकर राज्य में बहुमत वाली सरकार बनाई थी. सरकार के बाद उद्धव ठाकरे सीएम बने हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 12, 2020, 7:16 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर