Home /News /maharashtra /

कोरोना के चलते मुंबई के सिद्धिविनायक समेत महाराष्‍ट्र के ये मंदिर हो गए बंद

कोरोना के चलते मुंबई के सिद्धिविनायक समेत महाराष्‍ट्र के ये मंदिर हो गए बंद

सिद्धिविनायक मंदिर में लगी रोक.

सिद्धिविनायक मंदिर में लगी रोक.

महाराष्‍ट्र (Maharashtra) में कोरोना वायरस (CoronaVirus) के संक्रमित लोगों की संख्‍या 38 पहुंच गई है. मुंबई, नवी मुंबई और यवतमाल में कोविड-19 से 5 लोग संक्रमित पाए गए हैं.

    मुंबई. कोरोना वायरस (CoronaVirus) को लेकर देश के कई राज्‍यों में सिनेमाहॉल, स्‍वीमिंग पूल, जिम समेत अन्‍य सार्वजनिक स्‍थान बंद कर दिए गए हैं. महाराष्‍ट्र (Maharashtra) में कोरोना वायरस के संक्रमित लोगों की संख्‍या 38 पहुंच गई है. कोरोना वायरस का संक्रमण रोकने के लिए अब मुंबई (Mumbai) स्थित सिद्धिविनायक मंदिर प्रबंधन (Siddhivinayak Temple) ने भी भक्‍तों की एंट्री बंद कर दी है. उनके अनुसार अगले नोटिस तक भक्‍त मंदिर में भगवान के दर्शन नहीं कर पाएंगे.

    सिद्धिविनायक मंदिर के साथ ही मुंबई में कोरोना वायरस संक्रमण के खतरे को देखते हुए मुंबा देवी मंदिर को भी भक्‍तों के लिए बंद कर दिया गया है. इसके अलावा पुणे के श्रीमंत दगदूसेठ हलवाई गणपति मंदिर को भी बंद करने की जानकारी दी गई है.

    बता दें कि महाराष्ट्र में कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित लोगों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. मुंबई, नवी मुंबई और यवतमाल में कोविड-19 से 5 लोग संक्रमित पाए गए हैं. महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्रालय ने यह जानकारी देते हुए बताया कि कोरोना वायरस के इन ताज़ा मामलों की पुष्टि होने के बाद राज्य में कुल मरीज़ों की संख्या 38 पहुंच गई.

    Maharashtra: Entry of devotees into Siddhivinayak Temple in Mumbai will be closed from today evening till further notice. #Coronavirus pic.twitter.com/9EtoeBrwPX



    देश भर में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 114 पहुंच गई है. वहीं महाराष्ट्र में अभी तक कोविड 19 संक्रमण के सबसे अधिक मामले सामने आए हैं. इसके मद्देनजर महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray), स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे और मुख्य सचिव ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये जिलाधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की.

    यह भी पढें: निर्भया केस: SC ने खारिज की मुकेश की याचिका, वकील पर की थी एक्शन की मांग

    Tags: Corona Virus, Maharashtra, Mumbai

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर