लाइव टीवी

कोरोना के चलते मुंबई के सिद्धिविनायक समेत महाराष्‍ट्र के ये मंदिर हो गए बंद
Mumbai News in Hindi

News18Hindi
Updated: March 16, 2020, 8:13 PM IST
कोरोना के चलते मुंबई के सिद्धिविनायक समेत महाराष्‍ट्र के ये मंदिर हो गए बंद
सिद्धिविनायक मंदिर में लगी रोक.

महाराष्‍ट्र (Maharashtra) में कोरोना वायरस (CoronaVirus) के संक्रमित लोगों की संख्‍या 38 पहुंच गई है. मुंबई, नवी मुंबई और यवतमाल में कोविड-19 से 5 लोग संक्रमित पाए गए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 16, 2020, 8:13 PM IST
  • Share this:
मुंबई. कोरोना वायरस (CoronaVirus) को लेकर देश के कई राज्‍यों में सिनेमाहॉल, स्‍वीमिंग पूल, जिम समेत अन्‍य सार्वजनिक स्‍थान बंद कर दिए गए हैं. महाराष्‍ट्र (Maharashtra) में कोरोना वायरस के संक्रमित लोगों की संख्‍या 38 पहुंच गई है. कोरोना वायरस का संक्रमण रोकने के लिए अब मुंबई (Mumbai) स्थित सिद्धिविनायक मंदिर प्रबंधन (Siddhivinayak Temple) ने भी भक्‍तों की एंट्री बंद कर दी है. उनके अनुसार अगले नोटिस तक भक्‍त मंदिर में भगवान के दर्शन नहीं कर पाएंगे.

सिद्धिविनायक मंदिर के साथ ही मुंबई में कोरोना वायरस संक्रमण के खतरे को देखते हुए मुंबा देवी मंदिर को भी भक्‍तों के लिए बंद कर दिया गया है. इसके अलावा पुणे के श्रीमंत दगदूसेठ हलवाई गणपति मंदिर को भी बंद करने की जानकारी दी गई है.

बता दें कि महाराष्ट्र में कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित लोगों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. मुंबई, नवी मुंबई और यवतमाल में कोविड-19 से 5 लोग संक्रमित पाए गए हैं. महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्रालय ने यह जानकारी देते हुए बताया कि कोरोना वायरस के इन ताज़ा मामलों की पुष्टि होने के बाद राज्य में कुल मरीज़ों की संख्या 38 पहुंच गई.



Maharashtra: Entry of devotees into Siddhivinayak Temple in Mumbai will be closed from today evening till further notice. #Coronavirus pic.twitter.com/9EtoeBrwPX






देश भर में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 114 पहुंच गई है. वहीं महाराष्ट्र में अभी तक कोविड 19 संक्रमण के सबसे अधिक मामले सामने आए हैं. इसके मद्देनजर महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray), स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे और मुख्य सचिव ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये जिलाधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की.

यह भी पढें: निर्भया केस: SC ने खारिज की मुकेश की याचिका, वकील पर की थी एक्शन की मांग

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 16, 2020, 5:18 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading