राज ठाकरे को महागठबंधन में शामिल करने की तैयारी, कांग्रेस की गुप्‍त बैठक

एनसीपी के नेता राज ठाकरे को लेकर कांग्रेस से जल्‍द बातचीत करने वाले हैं. सूत्रों का कहना है कि राज ठाकरे पर गंभीर कांग्रेस की गुप्‍त स्‍थान पर बैठक शुरू हो गई है. एनसीपी नेताओ का मानना है कि एमएनएस के साथ आने पर महाराष्ट्र में फायदा होगा.

News18Hindi
Updated: February 14, 2019, 2:01 PM IST
राज ठाकरे को महागठबंधन में शामिल करने की तैयारी, कांग्रेस की गुप्‍त बैठक
राज ठाकरे (फाइल फोटो)
News18Hindi
Updated: February 14, 2019, 2:01 PM IST
लोकसभा चुनाव में बीजेपी को टक्कर देने के लिए विपक्षी दलों ने महाराष्‍ट्र नवनिर्माण सेना प्रमुख राज ठाकरे को महागठबंधन में शामिल करने के लिए गतिविधियां तेज कर दी हैं. एनसीपी के लगभग सभी बड़े नेता राज ठाकरे को महागठबंधन में शामिल करने को लेकर स्‍वीकृति दे चुके हैं. वहीं एनसीपी के नेता राज ठाकरे को लेकर कांग्रेस से जल्‍द बातचीत करने वाले हैं. सूत्रों का कहना है कि राज ठाकरे पर गंभीर कांग्रेस की गुप्‍त स्‍थान पर बैठक शुरू भी हो गई है.

कांग्रेस की इस बैठक में प्रदेश अध्यक्ष अशोक चौव्हाण, विधानसभा विरोधी पार्टी के नेता राधाकृष्ण विखे पाटिल, नसीम खान, मानिक राव ठाकरे पूर्व मुख्यमंत्री पृथ्वीराज चौव्हाण सहित कई कोर कमेटी के लोग मौजूद हैं. वहीं एनसीपी प्रमुख शरद पवार भी मुंबई पहुंच गए हैं. जल्‍द ही वे बैठक करने वाले हैं जिसमें राज ठाकरे, प्रकाश आंबेडकर, शरद पवार के लोकसभा चुनाव लड़ने जैसे मुद्दों पर चर्चा की जाएगी.

एनसीपी नेताओ का मानना है कि एमएनएस के साथ आने पर महाराष्ट्र के पुणे, मुंबई, नासिक, कल्याण की अलग-अलग लोकसभा सीटों पर महागठबंधन को फायदा होगा.



ये भी पढ़ें-

भाजपा का प्रधानमंत्री बनता है तो महाराष्‍ट्र में हमारी पार्टी का हो मुख्‍यमंत्री: शिवसेना

महाराष्‍ट्र भाजपा प्रदेश युवा मोर्चा सचिव प्रिया शिंदे को पीटा

खुदकुशी को दौड़ी भाजपा काउंसिलर, मुंबई महानगर पालिका प्रशासन में हड़कंप
Loading...

चॉकलेट के लिए कांस्टेबल करता था महिला को ब्लैकमेल, होटल में ले जाकर किया रेप
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...