लाइव टीवी

महाराष्ट्र: NCP नेता माजिद मेमन ने कहा- भरोसे के लायक नहीं अजित पवार का बयान

News18Hindi
Updated: November 24, 2019, 8:59 PM IST
महाराष्ट्र: NCP नेता माजिद मेमन ने कहा- भरोसे के लायक नहीं अजित पवार का बयान
महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम और एनसीपी नेता अजित पवार के ट्वीट के बाद राज्यसभा सांसद माजिद मेमन ने बड़ा बयान दिया है. (फाइल फोटो)

एनसीपी (NCP) नेता और राज्यसभा सांसद माजिद मेमन (Majid Memon) ने न्यूज 18 हिंदी के साथ बातचीत में कहा, 'अजित पवार (Ajit Pawar) कहते कुछ हैं और करते कुछ हैं. एनसीपी बीजेपी (BJP) की सरकार गिराएगी और एनसीपी-कांग्रेस-शिवसेना (NCP-Congress-Shiv Sena) की सरकार बनाएगी.'

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 24, 2019, 8:59 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. महाराष्ट्र (Maharashtra) के डिप्टी सीएम और एनसीपी (NCP) नेता अजित पवार (Ajit Pawar) के ट्वीट के बाद राज्यसभा सांसद माजिद मेमन (Majid Memon) ने बड़ा बयान दिया है. माजिद मेमन ने न्यूज 18 हिंदी के साथ बातचीत में कहा, 'अजित पवार कहते कुछ हैं और करते कुछ हैं. मेमन ने कहा है कि बीजेपी (BJP) की सरकार गिराएंगे और एनसीपी-कांग्रेस-शिवसेना (NCP-Congress-Shiv Sena) की सरकार बनाएंगे. उन्होंने कहा कि देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadanvis) और अजित पवार को नोटिस गया है. अजित पवार अदालत (Court) के सामने अपने बयान को दोहरा दें कि शरद पवार (Sharad Pawar) हमारे नेता हैं और वो एनसीपी में हैं तो अजित पवार को पार्टी का व्हिप मानना होगा.

'अजित पवार भरोसा खो चुके हैं'
माजिद मेमन ने आगे कहा, 'अजित पवार क्या ट्वीट किया इससे कोई लेना-देना नहीं है. He is most Unpredictable Character. मैं उनका आदर इसलिए करता हूं क्योंकि वो हमारी पार्टी से उपमुख्यमंत्री, सांसद और 6 बार विधायक रह चुके हैं.'

माजिद मेमन ने आगे कहा, 'अजित पवार क्या ट्वीट किया इससे कोई लेना-देना नहीं है.


बता दें कि भतीजे अजित पवार के ट्वीट के बाद एनसीपी चीफ शरद पवार ने भी ट्वीट करते हुए कहा कि बीजेपी के साथ गठबंधन बनाने का सवाल ही नहीं है. एनसीपी ने सर्वसम्मति से शिवसेना और कांग्रेस के साथ मिलकर सरकार बनाने का फैसला किया है. अजीत पवार का बयान गलत और भ्रमित करने वाला है, उन्होंने ऐसा बयान लोगों के बीच भ्रम पैदा करने और गलत धारणा बनाने के लिए दिया है.

एनसीपी का अब अजित पवार पर भरोसा नहीं!
वहीं एनसीपी के नेता नवाब मलिक ने भी दावा किया है कि हमारे साथ 50 विधायक हैं. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि चार विधायकों को बीजेपी ने कहीं रखा है. मलिक ने कहा है कि विधायकों ने शरद पवार के नेतृत्व में मुलाकात की. उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) भी इस दौरान मौजूद थे. अगर जरूरी हुआ तो हम फ्लोर पर इसे साबित भी करेंगे. हम फडणवीस सरकार गिराकर नई सरकार का गठन करेंगे.
Loading...

शरद पवार ने अजित पवार के ट्वीट का जवाब देते हुए कहा कि उनका बयान झूठा है
एनसीपी चीफ शरद पवार ने भी ट्वीट करते हुए कहा कि बीजेपी के साथ गठबंधन बनाने का सवाल ही नहीं है.


दूसरी तरफ कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री अशोक चव्हाण (Ashok chavan) ने कहा कि हम जानते हैं कि एनसीपी अजित पवार के संपर्क में है, लेकिन ये उनका अंदरूनी मामला है. वह जल्दी ही इसे सुलझा लेंगे. उन्होंने सुप्रीम कोर्ट में चल रही सुनवाई पर कहा कि वरिष्ठ सदस्य को प्रोटेम स्पीकर बनाया जाता है. भाजपा सुप्रीम कोर्ट से और अधिक समय लेने की कोशिश कर रही है. इसके पीछे का खेल आप समझ सकते हैं. हम जल्द सुनवाई के लिए सुप्रीम कोर्ट के आभारी हैं.

ये भी पढ़ें: 

महाराष्ट्र: अजित पवार ट्वीट कर बोले- शरद पवार ही मेरे नेता, हमेशा NCP में ही रहूंगा...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 24, 2019, 7:37 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...