महाराष्ट्रः नाना पटोले बोले- फेविकोल के जोड़ की तरह मजबूत है शिवसेना-कांग्रेस गठबंधन

महाराष्ट्र कांग्रेस के अध्यक्ष नाना पटोले (फोटो: ANI/Twitter)

महाराष्ट्र कांग्रेस के अध्यक्ष नाना पटोले (फोटो: ANI/Twitter)

Congress Shiv Sena Alliance: नाना पटोले ने कहा, "कोई समस्या नहीं होगी, ये फेविकोल का मजबूत जोड़ है. सरकार पांच साल पूरे करेगी."

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 26, 2021, 12:01 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. महाराष्ट्र कांग्रेस प्रमुख नाना पटोले ने गुरुवार को कहा कि शिवसेना और कांग्रेस गठबंधन में कोई समस्या नहीं है और महा विकास अघाड़ी सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी. पटोले ने ANI से कहा, "कोई समस्या नहीं होगी, ये फेविकोल का मजबूत जोड़ है. सरकार पांच साल पूरे करेगी. बीजेपी जितने चाहे आरोप लगा सकती है, लेकिन इसका सरकार पर असर नहीं पड़ेगा. वे महाराष्ट्र को बदनाम करना चाहते हैं. लेकिन, राज्य के लोग उन्हें माफ नहीं करेंगे."

हालांकि शिवसेना नेता संजय राउत के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए नाना पटोले ने कहा कि शरद पवार के यूपीए चीफ बनने की बातें गलत हैं. राउत ने बयान पर जब पटोले से पूछा गया तो उन्होंने कहा, "संजय राउत शिवसेना के सांसद हैं. शिवसेना यूपीए का हिस्सा नहीं है. वो एनसीपी के सांसद नहीं बन गए हैं. हमने मुख्यमंत्री से इस बारे में बात की है कि इस तरह के बयान गलत हैं. मुख्यमंत्री ने कहा कि वो इस बारे में बात करेंगे."

Youtube Video




बता दें कि महाराष्ट्र में सत्तारूढ़ राकांपा और कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने गुरुवार को महा विकास अघाड़ी (एमवीए) सरकार के खिलाफ बीजेपी नीत केंद्र सरकार की कथित तौर पर गुप्त रूप से मदद करने वाले कुछ आईपीएस और आईएएस अधिकारियों को बृहस्पतिवार को चेतावनी दी.
बीजेपी विरोधी कई नेताओं की टेलीफोन पर बातचीत की गैरकानूनी टैपिंग करने के आरोपों को मद्देनजर यह चेतावनी दी गई है. हालांकि, विपक्षी पार्टी (बीजेपी) ने कहा है कि उपयुक्त अनुमति के बाद फोन टैपिंग की गई और दावा किया कि इससे ‘तबादला घोटाले’ का खुलासा हुआ. राज्य के उप मुख्यमंत्री एवं राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के वरिष्ठ नेता अजीत पवार ने कहा, ‘‘दोषी पाये जाने पर किसी भी अधिकारी को बख्शा नहीं जाएगा.''

साथ ही, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने भी मुख्य सचिव से इस बारे में एक विस्तृत रिपोर्ट तैयार करने को कहा है कि कुछ अधिकारियों ने गलती की है या नहीं. यदि वे (अधिकारी) इसमें संलिप्त पाए गये तो उन्हें कार्रवाई का सामना करना पड़ेगा.

इससे पहले शिवसेना के राज्यसभा सांसद संजय राउत ने कहा था कि शरद पवार को यूपीए चीफ बनना चाहिए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज