रिश्‍ता टूटा तो युवती से बदला लेने के लिए दी सिद्धिविनायक मंदिर उड़ाने की धमकी

पुलिस के मुताबिक ठाणे के विवियाना मॉल के पहली मंजिल और निचली मंजिल के वाशरूम में एक मैसेज लिखा हुआ मिला. जिसमें लिखा था कि टार्गेट दादर का सिद्ध‍िविनायक मंदिर और हिंदुस्‍तान पर फतह.

News18Hindi
Updated: June 17, 2019, 3:58 PM IST
रिश्‍ता टूटा तो युवती से बदला लेने के लिए दी सिद्धिविनायक मंदिर उड़ाने की धमकी
सिद्धिविनायक मंदिर को उड़ाने की धमकी देने वाला गिरफ्तार.
News18Hindi
Updated: June 17, 2019, 3:58 PM IST
मुंबई से सटे ठाणे के एक मॉल के वाशरूम में प्रसिद्द सिद्धिविनायक मंदिर को उड़ाने की धमकी भरे मैसेज के मामले को आखिरकार ठाणे पुलिस ने सुलझा लिया है. मामले की जानकारी मिलने के 24 घंटे के अंदर ही ठाणे पुलिस ने विखरोली इलाके के एक शख्स को गिरफ्तार किया है. आरोपी युवक से पूछताछ में बेहद चौंकाने वाली बातें सामने आई हैं.

पुलिस के मुताबिक ठाणे के विवियाना मॉल के पहली मंजिल और निचली मंजिल के वाशरूम में एक मैसेज लिखा हुआ मिला. जिसमें लिखा था कि टार्गेट दादर का सिद्ध‍िविनायक मंदिर और हिंदुस्‍तान पर फतह. इसके साथ ही नीचे दो मोबाइल नंबर भी दर्ज थे. इन मैसेज की जानकारी मिलते ही मॉल के अधिकारियों ने पुलिस को जानकारी दी. जिसके बाद हरकत में आई पुलिस ने पूरे मॉल को चारों ओर से घेर लिया.

पुलिस ने संदेश के नीचे लिखे नंबरों पर संपर्क किया. इनमें से एक नंबर युवती का और दूसरा उसके सहकर्मी का निकला. पुलिस ने जब दोनों को फौरन पूछताछ के लिए बुलाया तो युवती ने इस हरकत के लिए अपने एक पूर्व पुरुष मित्र पर संशय जताया. जिसके बाद ठाणे पुलिस ने मुंबई के विखरोली इलाके से केतन घोड़के नाम के एक शख्स को हिरासत में लिया और उससे जब उससे पूछताछ की तो उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया. घोड़के एक इंश्‍योरेंस कंपनी में काम करता है.

युवक ने बताई चौंकाने वाली कहानी

पु‍लिस ने बताया कि गिरफ्तार किए गए युवक ने बताया कि युवती और वह पिछले कुछ साल से रिले‍शनशिप में थे. कुछ वक्‍त पहले ही युवती ने उससे रिश्‍ता तोड़ दिया. 16 जून को जब वह अपने दोस्‍तों के साथ मॉल में घूमने आया तो उसने युवती को एक अन्‍य दोस्‍त के साथ देखा. जिससे गुस्‍साए घोड़के ने युवती को सबक सिखाने की ठानी और यह धमकी लिखकर युवती और उसके मित्र का नंबर लिख दिया. घोड़के ने बताया कि वह युवती से बदला लेना चाहता था. इसके लिए उसने ऐसा किया.

पुलिस कर रही अन्‍य आरोपियों की जांच
इस कहानी के सामने आने के बाद महाराष्‍ट्र पुलिस ने राहत की सांस ली. हालांकि इस घटना को अंजाम देने में घोड़के के किसी और साथी का तो हाथ नहीं, पुलिस इसकी जांच कर रही है. बता दें कि हाल ही में इसी तरह का एक मामला कुर्ला में भी सामने आया था. फिलहाल पुलिस पूछताछ कर रही है.
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 17, 2019, 3:51 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...