लाइव टीवी

पालघर में नाबालिग से दुष्कर्म के आरोप में जीप चालक पर मामला दर्ज

भाषा
Updated: October 25, 2019, 3:38 PM IST
पालघर में नाबालिग से दुष्कर्म के आरोप में जीप चालक पर मामला दर्ज
महाराष्ट्र पुलिस ने ये कार्रवाई की है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पुलिस ने महाराष्ट्र में पालघर जिले के मोखादा शहर में 15 वर्षीय लड़की से कथित तौर पर दुष्कर्म करने के आरोप में एक निजी जीप के चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

  • Share this:
पालघर. पुलिस ने महाराष्ट्र में पालघर जिले के मोखादा शहर में 15 वर्षीय लड़की से कथित तौर पर दुष्कर्म करने के आरोप में एक निजी जीप के चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है. जिला पुलिस के एक अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि यह घटना 19 अक्टूबर की है जब कुरुड़पाडा, जव्हार निवासी पीड़िता इलाके में स्थानीय लोगों द्वारा आम तौर पर इस्तेमाल की जाने वाली निजी जीप में यात्रा कर रही थी.

उन्होंने बताया कि चालक दिलीप भोरे ने कुरुड़पाडा में जीप रोकने के बजाय पहले वाहन से एक अन्य सवारी को उतारा और फिर एक सुनसान सड़क पर जीप रोकी. उन्होंने बताया कि फिर आरोपी ने पीड़िता को वाहन से उतरने के लिए विवश किया तथा उसे नजदीक के एक खेत में ले जा कर उससे दुष्कर्म किया.

अधिकारी ने बताया कि घटना से सदमे में आयी पीड़िता ने गुरुवार को शिकायत दर्ज कराई. पुलिस के जनसंपर्क अधिकारी हेमंत केतकर ने बताया कि आरोपी के खिलाफ आईपीसी और पोक्सो कानून की संबंधित धाराओं में मामला दर्ज किया गया है. अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 25, 2019, 3:38 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...