भीड़ का फायदा उठाकर करता था महिलाओं से छेड़खानी, रेलवे पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया (सांकेतिक तस्वीर)

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया (सांकेतिक तस्वीर)

बांद्रा रेलवे पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 के तहत मामला दर्ज कर आगे की जांच में जुट गई. बांद्रा रेलवे पुलिस इस बात का पता लगाने में जुटी हुई है

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 7, 2021, 11:55 PM IST
  • Share this:
मुंबई. पश्चिम रेलवे की बांद्रा रेलवे पुलिस (Bandra Railway Police) ने एक ऐसे आरोपी को गिरफ्तार किया है जो लोकल ट्रेन के स्टेशनों पर होने वाली भीड़ का फायदा उठाकर महिलाओं के साथ छेड़खानी की घटनाओं को अंजाम देता था. बांद्रा रेलवे पुलिस ने आरोपी को मुम्बई के अन्टोप हिल इलाके से गिरफ्तार किया है. बांद्रा जीआरपी के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक विलास चौगुले ने बताया कि इस मामले में एक पीड़ित महिला ने पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी.

शिकायत मिलने के बाद बांद्रा जीआरपी की टीम ने आरोपी की तलाश शुरू की. इस दौरान स्टेशन और लगे सीसीटीवी कैमरों और खुफिया सूत्रों से मिले सुराग के बाद आरोपी को अन्टोप हिल इलाके से गिरफ्तार कर लिया गया है. रेलवे पुलिस के आला अधिकारियों से मिली जानकारी के अनुसार बुधवार की शाम शिकायतकर्ता महिला बांद्रा से घर जाने के लिए ट्रेन पकड़ने के लिए स्टेशन जा रही थी, तभी आरोपी मोहम्मद इरफान अकबर अंसारी ने भीड़ का फायदा उठाकर महिला के साथ छेड़खानी की और भीड़ का फायदा उठा कर मौके से भाग निकला.

ये भी पढ़ें- महाराष्‍ट्र: 5 माह बाद कोरोना के नए केस 11 हजार पार, औरंगाबाद में नाइट कर्फ्यू



आगे की जांच में जुटी पुलिस
अगले दिन ठीक उसी समय उसी आरोपी ने महिला को दोबारा छेड़खानी किया और भाग निकला. घटना के अगले दिन आरोपी बांद्रा स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 7 पर खड़ा था. उसे देखकर महिला ने शोर मचाया, लेकिन तब तक आरोपी सीएसएमटी की लोकल ट्रेन पकड़ा के भाग निकला. महिला ने इसकी शिकायत बांद्रा रेलवे पुलिस में की.

बांद्रा रेलवे पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 के तहत मामला दर्ज कर आगे की जांच में जुट गई. बांद्रा रेलवे पुलिस इस बात का पता लगाने में जुटी हुई है कि आरोपी इस तरह की कितनी वारदातों को अंजाम दे चुका है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज