लाइव टीवी

मुंबई: महिला दोस्त के साथ छेड़छाड़ और यौन उत्पीड़न के मामले में व्यक्ति गिरफ्तार

भाषा
Updated: October 14, 2019, 11:57 AM IST
मुंबई: महिला दोस्त के साथ छेड़छाड़ और यौन उत्पीड़न के मामले में व्यक्ति गिरफ्तार
महिला मित्र से छेड़छाड़ के आरोप में पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार किया है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

महाराष्ट्र (Maharashtra) के वडाला (Wadala) से 24 साल की महिला मित्र से छेड़छाड़ और यौन उत्पीड़न करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. यह घटना सितंबर के आखिरी हफ्ते में घटी थी.

  • Share this:
मुंबई. महाराष्ट्र (Maharashtra) के वडाला (Wadala) से 24 साल की महिला मित्र से छेड़छाड़ और यौन उत्पीड़न करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने रविवार को बताया कि एंटॉप हिल पुलिस ने शनिवार को उसे गिरफ्तार किया. यह घटना सितंबर के आखिरी हफ्ते में घटी थी. पुलिस के मुताबिक, आरोपी सूरज सोनी (26) वाडला का रहने वाला है, जबकि पीड़िता पालघर के नालासोपारा में रहती है.

अधिकारी ने बताया कि सितंबर के आखिरी हफ्ते में वह अपनी एक सेहली से मिलने के लिए एंटॉप हिल इलाके में आईं. मुलाकात के बाद वे नाश्ते के लिए पास की पिज्जा की दुकान में गए. उन्होंने बताया कि तभी सोनी ने महिला को फोन किया लेकिन उसने कॉल काट दी, क्योंकि वह दोस्त के साथ व्यस्त थी, इसके बाद आरोपी उसे बार-बार कॉल करता रहा, लेकिन वह उसका कॉल नहीं उठा रही थी.

उन्होंने बताया, 'इसके बाद आरोपी भोजनालय आ गया और फोन न उठाने पर दोनों के बीच बहस हो गई. उसके बाद आरोपी ने उसे अपशब्द कहे तथा थप्पड़ मार दिया. जब पीड़िता की दोस्त ने दखल दिया तो सोनी मौके से भाग गया.'

ये भी पढ़ें-

58 वर्षीय डॉक्टर ने महिला मरीज से किया रेप, वीडियो बना करता था ब्लैकमेल

बॉलीवुड में काम के लिए आई रूसी लड़की, इंस्पेक्टर पर लगाया कई बार रेप का आरोप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 14, 2019, 11:57 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...