Home /News /maharashtra /

मुंबई से आकर भाई को कुचलने वाली 'हत्यारी कैब' को ढूंढ रहा शख्स

मुंबई से आकर भाई को कुचलने वाली 'हत्यारी कैब' को ढूंढ रहा शख्स

सांकेतिक तस्वीर

सांकेतिक तस्वीर

मृतक के छोटे भाई ने बताया कि 14 साल पहले उनके पिता रतनमणि चलोमी की मौत भी घर के पास ही सड़क हादसे में हुई थी. वह एमटीएनएल में जॉब करते थे.

    दिल्ली के पांडव नगर में 7 मई को आईटी कंपनी में जॉब करने वाले पंकज कुमार की एक्सीडेंट में मौत हो गई थी. पंकज कुमार अपनी बाइक पर थे, उन्हें एक कैब ने टक्कर मार दी थी, जिससे वह उछलकर बोनट पर आ गए थे. कार की रफ्तार बढ़ने पर कैब के नीचे आकर कुचल गए. अब मुंबई से आकर पंकज का छोटा भाई देवेंद्र कुमार उनके हत्यारे की तलाश में है. पंकज के परिजनों को आरोपी कार ड्राइवर की तलाश है.

    उत्तराखंड के पौड़ी गढ़वाल जिले के रहने वाले पंकज का परिवार लंबे समय से विनोद नगर में रहता है. उनकी पत्नी कुसुमलता हाउस वाइफ हैं. बेटा श्रेयश अभी सात साल का है. मृतक के छोटे भाई देवेंद्र कुमार ने बताया कि वो मुंबई में काम करते हैं. जब उन्हें भाई की मौत की जानकारी हुई तो दिल्ली आकर इस मामले में आरोपी ड्राइवर की तलाश कर रहे हैं. उन्होंने बताया कि हादसे के समय वहां मौजूद लोग कार का UP16 DT6 तक नंबर ही नोट कर सके और वह फरार हो गया. वह ऊबर या ओला कैब थी.

    देवेंद्र ने बताया कि दिल्ली में मां, भाभी और भतीजे की जिम्मेदारी भाई के पास थी. लेकिन अचानक हुई मौत के बाद अब उन्हें दिल्ली ट्रांसफर लेना पड़ेगा. उन्होंने बताया कि 14 साल पहले उनके पिता रतनमणि चलोमी की मौत भी घर के पास ही सड़क हादसे में हुई थी. वह एमटीएनएल में जॉब करते थे.

    ये है मामला
    पंकज कुमार नोएडा में एक आईटी कंपनी में जॉब करते थे. वह 7 मई 2019 को नोएडा से घर लौट रहे थे. दोपहर 12:50 बजे वह घर के करीब मंगलम अस्पताल के पास पहुंच गए थे. एनएच-24 की सर्विस लेन से मयूर विहार फेज-2 की तरफ आ रहे थे. इसी दौरान एक तेज रफ्तार वैगन-आर कार ने अंडरपास के यू-टर्न पर उनकी बाइक को पीछे से टक्कर मार दी. इससे पंकज उछलकर कार की बोनट पर आ गए. ड्राइवर ने कार रोकने के बजाय रफ्तार तेज कर दी, जिससे वह पहिये के नीचे कुचले गए. चश्मदीदों के मुताबिक, वहां से गुजर रहे कुछ गाड़ी वालों ने कार का पीछा भी किया, लेकिन वह फरार हो गया. ऑटो ड्राइवर जख्मी हालत में पंकज को अस्पताल ले गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालने की कोशिश की, लेकिन सब खराब मिले.

    ये  भी पढ़ें-

    'चौकीदार' ने ठाना है, 21वीं सदी के विकास का सूरज पूर्वी भारत से ही उगेगा: PM मोदी

    दिल्‍ली पुलिस को बड़ी सफलता, 2 लाख रुपए का इनामी जैश आतंकी गिरफ्तार

    वोटिंग के दिन चर्चा में आई पीली साड़ी वाली अधिकारी, अब मीडिया के सामने आकर कही ये बात

    पत्‍नी के बाद पति ने तोड़ा दम, एक ही चिता पर अंतिम संस्कार

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

    Tags: Accident, CCTV camera footage, Delhi, Delhi police, Mumbai

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर