महिला स्क्रिप्ट राइटर को वीडियो कॉल कर मास्टरबेट करने लगा शख्स, जांच में जुटी पुलिस

मुंबई में एक महिला स्क्रिप्ट राइटर के साथ वीडियो कॉल पर अश्लील हरकत करने का मामला सामने आया है. इस घटना को लेकर स्क्रिप्ट राइटर ने पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी है, जिसके आधार पर मामले की जांच की जा रही है.

News18Hindi
Updated: July 14, 2019, 12:29 PM IST
महिला स्क्रिप्ट राइटर को वीडियो कॉल कर मास्टरबेट करने लगा शख्स, जांच में जुटी पुलिस
महिला स्क्रिप्ट राइटर को वीडियो कॉल कर मास्टरबेट करने लगा शख्स (प्रतीकात्मक तस्वीर)
News18Hindi
Updated: July 14, 2019, 12:29 PM IST
मुंबई में एक महिला स्क्रिप्ट राइटर के साथ वीडियो कॉल पर अश्लील हरकत करने का मामला सामने आया है. इस घटना को लेकर स्क्रिप्ट राइटर ने पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी है, जिसके आधार पर मामले की जांच की जा रही है. पीड़िता माया नगरी में एक वेब शो की स्क्रिप्ट राइटर है.

पुलिस के पास दर्ज कराई गई शिकायत में महिला ने बताया है कि वीडियो कॉल में कॉलर का चेहरा दिखाई नहीं दे रहा था. इस कॉल और कॉलर के बारे में जबतक कुछ समझ पातीं, आरोपी ने मास्टरबेट करना शुरू कर दिया. उन्होंने बताया कि उनके स्काइप नंबर पर अनजान व्यक्ति ने वीडियो कॉल किया था और कॉल करने के साथ ही अश्लील हरकते करने लगा.



पुलिस साइबर सेल की मदद ले कर रही मामले की जांच
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस घटना के बाद पीड़ित महिला ने ट्वीट के जरिए मुंबई पुलिस को पूरी जानकारी दी और ऑनलाइन ही केस दर्ज करा दिया. महिला ने बताया कि शाम में स्काइप पर कॉल आया. कॉलर का चेहरा नहीं दिख रहा था. कॉलर ने तुरंत ही मास्टरबेट करना शुरू कर दिया. इसके बाद मैंने स्क्रीनशॉट लिया और कॉल डिसकनेक्ट कर दी. इस मामले में शिकायत दर्ज होने के बाद मुंबई पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. इस मामले के निपटारे के लिए पुलिस साइबर सेल की मदद भी ले रही है.

ये भी पढ़ें-

सुरक्षा देने के लिए साक्षी मिश्रा की तलाश कर रही UP पुलिस

संभल: नमाज पढ़ने के विरोध में सड़क पर पढ़ी हनुमान चालीसा
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...