महाराष्‍ट्र बीजेपी अध्‍यक्ष रावसाहेब दानवे ने दिया इस्‍तीफा, चंद्रकांत पाटिल को मिली ‍जिम्‍मेदारी

रावसाहेब दानवे के केंद्र सरकार में और आशीष शेलार के फडणवीस सरकार में मंत्री बनने के बाद से भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष और मुंबई अध्यक्ष पद पर नई नियुक्तियों को लेकर फैसला किया गया है.

News18Hindi
Updated: July 16, 2019, 3:36 PM IST
महाराष्‍ट्र बीजेपी अध्‍यक्ष रावसाहेब दानवे ने दिया इस्‍तीफा, चंद्रकांत पाटिल को मिली ‍जिम्‍मेदारी
राव साहेब दानवे पाटिल ने बीजेपी महाराष्‍ट्र अध्‍यक्ष पद से दिया इस्‍तीफा.
News18Hindi
Updated: July 16, 2019, 3:36 PM IST
महाराष्‍ट्र में भारतीय जनता पार्टी के अध्‍यक्ष रावसाहेब पाटिल दानवे ने अपने पद से इस्‍तीफा दे दिया. रावसाहेब दानवे के मोदी सरकार में मंत्री बनने के बाद से ही महाराष्‍ट्र पद छोड़ने की अटकलें लगाई जा रही थीं. संभावना जताई जा रही थी कि दानवे को केंद्र में राज्‍य मंत्री का पद देने के बाद महाराष्‍ट्र बीजेपी अध्‍यक्ष का पद किसी और को दिया जाएगा.


वहीं बीजेपी ने महाराष्‍ट्र की जिम्‍मेदारी अब चंद्रकांत पाटिल को सौंपी है. उन्‍हें महाराष्‍ट्र बीजेपी का नया अध्‍यक्ष बनाया गया है.

हालांकि रावसाहेब दानवे के केंद्र सरकार में और आशीष शेलार के फडणवीस सरकार में मंत्री बनने के बाद से भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष और मुंबई अध्यक्ष पद पर नई नियुक्तियों को लेकर फैसला किया जाना है. इस हफ्ते फैसला होने की संभावना है.

जबकि बीजेपी सूत्रों का कहना है कि इस बारे में फैसला हो चुका है, बस आधिकारिक घोषणा होना बाकी है. सूत्रों का कहना है कि बीजेपी प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक से पहले या बैठक में इन दोनों ही पदों पर नई नियुक्तियों की घोषणा कर दी जाएगी.

ये भी पढ़ें

सामने आईं मुंबई हादसे की दिल दहला देने वाली तस्वीरें

ऐसे BJP-शिवसेना को हराकर सत्‍ता हासिल करेगी कांग्रेस!
First published: July 16, 2019, 3:19 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...