लोकल ट्रेन के आगे 8 माह की बच्ची के साथ कूदी मां की मौत, मासूम सुरक्षित

जोगेश्वरी रेलवे स्टेशन पर एक महिला अपनी 8 महीने की बेटी के साथ लोकल ट्रेन के आगे कूद गई. घटना में जहां महिला की मौत हो गई, वहीं उसकी मासूम बच्ची को सिर्फ हल्की सी खरोंच आई है.

News18Hindi
Updated: May 23, 2019, 11:04 AM IST
News18Hindi
Updated: May 23, 2019, 11:04 AM IST
महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में जोगेश्वरी रेलवे स्टेशन पर एक महिला अपनी 8 महीने की बेटी के साथ लोकल ट्रेन के आगे कूद गई. घटना में जहां महिला की मौत हो गई, वहीं उसकी मासूम बच्ची को सिर्फ हल्की सी खरोंच आई है. बता दें कि पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है.

महिला की पहचान गायत्री जायसवाल के रूप में हुई है. वह जोगेश्वरी (पश्चिम) में पति सुशील और बेटी नियती के साथ रहती थी. घटना बीते 19 मई को जोगेश्वरी स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 3 पर हुई थी, लेकिन इसका वीडियो अब सामने आया है.



संबंधित मामले में इंस्पेक्टर संजय पाटिल ने बताया कि यह घटना 19 मई की रात करीब 2 बजे के आसपास हुई थी. बच्ची को मुंबई के कूपर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उसे सिर्फ हल्की-सी खरोंच आई है. ऐसे में बच्ची बार-बार अपनी मां को ढूंढ रही है.

बहरहाल, यहां यह कहावत बिल्कुल सटीक बैठती है 'जाको राखे साईंयां, मार सके ना कोई...' मुंबई के जोगेश्वरी रेलवे स्टेशन पर हुई इस घटना में यहां एक मां ने अपनी 8 माह की बच्ची के साथ तेज रफ्तार ट्रेन के आगे छलांग लगा दी. इस हादसे में मां की तो मौत हो गई लेकिन पूरी ट्रेन बच्ची के ऊपर से गुजरने के बाद भी बच्ची को कुछ नहीं हुआ. यह किसी चमत्कार से कम नहीं था.

ये भी पढ़ें:- मुंबई: गैस सिलेंडर विस्फोट में 13 लोग घायल

ये भी पढ़ें:- Maharastra Lok Sabha Election Result 2019: क्या बीजेपी-शिवसेना को रोक पाएगा कांग्रेस-एनसीपी गठबंधन
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...