Home /News /maharashtra /

'शरद पवार पुराने क्रिकेटर, पर उन्हें समझना चाहिए कि अब पिच पर फिसलन है'

'शरद पवार पुराने क्रिकेटर, पर उन्हें समझना चाहिए कि अब पिच पर फिसलन है'

मुख्तार अब्बास नकवी का शरद पवार पर तंज कसा है. (फाइल फोटो)

मुख्तार अब्बास नकवी का शरद पवार पर तंज कसा है. (फाइल फोटो)

केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी (Mukhtar Abbas Naqvi) ने कहा कि पिच पर फिसलन हो तो उस पर रन आउट होने की बहुत ज्यादा संभावना होती है.



    मुंबई. महाराष्ट्र (Maharashtra) में चले रहे सियासी घमासान पर भारतीय जनता पार्टी (BJP) के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी (Mukhtar Abbas Naqvi) ने शरद पवार पर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस का सपना चकनाचूर होता जा रहा है. साथ ही उन्होंने कहा कि शरद पवार (Sharad Pawar) तो क्रिकेट के पुराने जानकार रहे हैं, ऐसे में उनको भी समझना चाहिए कि जब पर पिच पर फिसलन हो तो रन आउट होने की बहुत ज्यादा संभावना होती है. मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि महाराष्ट्र में जो फडनवीस की सरकार बनी है, वह प्रदेश के विकास के लिए है. उन्होंने कहा कि स्टेबिलिटी साबित करने के लिए म्यूजिकल चेयर का खेल खत्म होगा.

    मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि वे लोग सुप्रीम कोर्ट के फैसले का इंतजार कर रहे हैं. उसके बाद वे लोग तय करेंगे कि क्या करना है. दरअसल, यह मामला फिलहाल सुप्रीम कोर्ट में विचाराधीन है. कोर्ट में फडणवीस का पक्ष रखते हुए वरिष्‍ठ अधिवक्‍ता मुकुल रोहतगी ने कहा कि एक पवार (शरद पवार) उनके पास हैं और एक पवार (अजित पवार) हमारे पास है. वे लोग हॉर्स ट्रेडिंग कर रहे हैं और हम पर आरोप लगा रहे हैं.



    राज्यपाल को करना है फ्लोर टेस्ट का फैसला
    सुप्रीम कोर्ट की पीठ में शामिल जस्टिस खन्ना ने जब पूछा कि क्या आज सीएम देवेंद्र फडणवीस के पास बहुमत है? इसपर मुकुल रोहतगी ने कहा कि फ्लोर टेस्ट की तारीख पर कुछ नहीं कह सकते हैं. सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता ने कहा कि फ्लोर टेस्ट कब होगा, इसका फैसला राज्यपाल को करना है. सबसे पहले प्रोटेम स्पीकर चुने जाएंगे, फिर फ्लोर टेस्ट की प्रक्रिया शुरू होगी. फ्लोर टेस्ट कब होगा, यह कोर्ट को तय नहीं करना चाहिए.






    ये भी पढ़ें- 




    Tags: Maharashtra, Maharashtra asembly election 2019, Mukhtar abbas naqvi, Mumbai, Sharad pawar

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर