होम /न्यूज /महाराष्ट्र /

RIL के चेयरमैन मुकेश अंबानी को मिली धमकी, रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल में आया कॉल

RIL के चेयरमैन मुकेश अंबानी को मिली धमकी, रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल में आया कॉल

रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के चेयरमैन और एमडी मुकेश अंबानी.

रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के चेयरमैन और एमडी मुकेश अंबानी.

रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल में एक अज्ञात नंबर से फोन आया है. फोन करने वाला व्यक्ति खुद को नंबर वन आतंकवादी बता रहा था. वह आरआईएल के चेयरमैन और एमडी मुकेश अंबानी और उनके परिवार को धमकी दे रहा था.

    मुंबई: रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल को एक अज्ञात नंबर से फोन कॉल आया है. फोन करने वाला व्यक्ति खुद को नंबर वन आतंकवादी बता रहा था. वह फोन कॉल पर रिलायंस इंडस्ट्री के चेयरमैन और एमडी मुकेश अंबानी को देख लेने की धमकी दे रहा था. साथ ही वह फोन कॉल पर एनआईए, एटीएस, मुंबई पुलिस को अपशब्द कह रहा था.

    सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक फोन करने वाला व्यक्ति मुकेश अंबानी और उनके परिवार को धमकी दे रहा था. ये कॉल्स सुबह करीब 10:30 बजे के करीब आए. अस्पताल प्रशासन ने इस बारे में डीबी मार्ग पुलिस स्टेशन में एक औपचारिक रिपोर्ट दर्ज करवाई है. हमारे सहयोगी न्यूज चैनल सीएनएन न्यूज18 की रिपोर्ट के मुताबिक हॉस्पिटल में कुल आठ कॉल किए गए. डीबी मार्ग स्टेशन की पुलिस इन कॉल्स को वेरिफाइ करने में जुट गई है. शुरुआती जांच से पता चला है कि कॉल करने वाला व्यक्ति मानसिक रोगी है. इस बीच ‘एंटीलिया’ के बाहर पुलिस सुरक्षा और पुख्ता कर दी गई है. निजी सुरक्षाकर्मियों की संख्या भी बढ़ा दी गई है.

    इससे पहले भी रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन की सुरक्षा में सेंध लगने की बात सामने आती रही है. पिछले साल फरवरी महीने में मुकेश अंबानी और उनके परिवार के घर ‘एंटीलिया’ के बाहर विस्फोटकों से भरी एक एसयूवी कार बरामद की गई थी. उस मामले की जांच एनआईए कर रही है.

    इसी साल जुलाई महीने में सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र सरकार की ओर से मुकेश अंबानी और उनके परिवार को मिली सुरक्षा के बनाए रखने का आदेश दिया था. शीर्ष अदालत ने इस संबंध में त्रिपुरा हाईकोर्ट में दाखिए एक जनहित याचिका पर सुनवाई को रोकते हुए यह फैसला दिया था.

    Tags: Mukesh ambani, Reliance industries

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर